फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटशोएब मलिक की बाबर आजम को वर्ल्ड कप से पहले बड़ी सलाह, बदल जाएंगे पाकिस्तान की टीम के हालात

शोएब मलिक की बाबर आजम को वर्ल्ड कप से पहले बड़ी सलाह, बदल जाएंगे पाकिस्तान की टीम के हालात

शोएब मलिक का मानना है कि टी20 विश्व कप के दौरान बाबर आजम को तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करनी चाहिए। जिससे आगामी टूर्नामेंट में मध्यक्रम के बल्लेबाज और बेहतर प्रदर्शन करने में कामयाब हो सकेंगे।

शोएब मलिक की बाबर आजम को वर्ल्ड कप से पहले बड़ी सलाह, बदल जाएंगे पाकिस्तान की टीम के हालात
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 31 May 2024 05:15 PM
ऐप पर पढ़ें

टी20 विश्व कप के शुरू होने के ठीक पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम की तैयारी की पोल खुल गई है। इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान पाकिस्तान के बल्लेबाजों और गेंदबाजों का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है। पाकिस्तान की टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ दो मैच गंवाए। सीरीज का चौथा मैच हारने के बाद पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक ने टीम के कप्तान को सुझाव दिया है कि उन्हें तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करनी चाहिए। इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने गुरुवार को पाकिस्तान को 7 विकेट से हराया। 

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने 22 गेंद में 36 रन की पारी खेली। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 163.64 का रहा। उन्होंने पांच चौके और एक छक्का लगाया। शोएब मलिक ने अपने एक्स अकाउंट पर कहा कि ये मुश्किल सीरीज थी। शोएब के मुताबिक पाकिस्तान के बल्लेबाजी क्रम में एक ऐसे बल्लेबाजी की जरूरत है जो बीच के ओवरों में स्ट्राइक को रोटेट कर सके। उन्होंने आजम खान और शादाब खान से भी कहा कि वे आत्मविश्वास न खोएं क्योंकि वे पाकिस्तान की टीम में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

टी20 विश्व कप से पहले आजम की फिटनेस ने पाकिस्तान की बढ़ाई टेंशन, विकेट के पीछे टपका रहे आसान कैच, बल्ले से भी फ्लॉप

शोएब मलिक ने एक्स पर कहा, ''मुश्किल सीरीज! याद रखें हम पहले भी मुश्किल हालात से गुजरे हैं और मजबूत वापसी की है। मेरे हिसाब से बाबर आजम को नंबर तीन पर बल्लेबाजी करनी चाहिए। हमें बीच के ओवरों में कोई चाहिए जो स्ट्राइक रोटेट करे। आप हमारे सर्वश्रेष्ठ विकल्प हैं, आपके मार्गदर्शन से हमारा मध्यक्रम बहुत बेहतर प्रदर्शन करेगा। आजम और शादाब आप दोनों हमारी टीम के लिए महत्वपूर्ण हैं, आत्मविश्वास मत खोइए, दिल से खेलिए, आप मैच विजेता हैं। विश्व कप में जाने से पहले, अपना मनोबल ऊंचा रखें, हम यह कर सकते हैं।"