फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटसचिन तेंदुलकर की टीम से खेल रहे थे शोएब अख्तर, एंड्रयू साइमंड्स से मिली थी यह धमकी- Video

सचिन तेंदुलकर की टीम से खेल रहे थे शोएब अख्तर, एंड्रयू साइमंड्स से मिली थी यह धमकी- Video

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर एंड्रयू साइमंड्स का रविवार को कार एक्सिडेंट में निधन हो गया था। साइमंड्स को लेकर शोएब अख्तर ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें शेन वॉर्न भी नजर आ रहे हैं।

सचिन तेंदुलकर की टीम से खेल रहे थे शोएब अख्तर, एंड्रयू साइमंड्स से मिली थी यह धमकी- Video
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 16 May 2022 05:46 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

Andrew Symonds Death News: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उनके साथ एंड्रयू साइमंड्स, शेन वॉर्न भी नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने एक किस्सा भी शेयर किया है। 35 सेकेंड का यह वीडियो 2015 का है। 2015 में क्रिकेट ऑल-स्टार्स सीरीज खेली गई थी, जिसमें सचिन तेंदुलकर और शेन वॉर्न की टीम का आपस में मुकाबला हुआ था। इस सीरीज में अख्तर सचिन की टीम में थे, जबकि साइमंड्स वॉर्न की टीम में।

हरभजन सिंह ने एंड्रयू साइमंड्स के निधन पर जाहिर किया दुख

इस वीडियो को शेयर करते हुए अख्तर ने लिखा, 'अमेरिका की 2015 की ट्रिप में क्या यादगार बातचीत हुई थी। मैं सचिन तेंदुलकर की टीम के लिए खेल रहा था, और साइमंड्स वॉर्न की टीम के लिए खेल रहे थे। यह मान पाना कितना मुश्किल है कि अब साइमंड्स और वॉर्न दोनों ही हमारे बीच नहीं रहे।'

नहीं रहे ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स

उन्होंने आगे लिखा, 'साइमंड्स ने मुझसे कहा था, मैं तुम्हारी गेंद पर सीधा स्क्रीन पर छक्का लगाऊंगा और ऐसा छक्का होगा कि वहां पटाखे फूटेंगे।' उस सीरीज में तीन टी20 मैच खेले गए थे और तीनों में वॉर्न की टीम ने जीत दर्ज की थी।

epaper