फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटशोएब अख्तर के बयान से मची सनसनी- बल्लेबाजों को बंदर की तरह उछलता देख मिलता था दिल को सुकून

शोएब अख्तर के बयान से मची सनसनी- बल्लेबाजों को बंदर की तरह उछलता देख मिलता था दिल को सुकून

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर पहले भी अपनी गेंदबाजी को लेकर कुछ ऐसे बयान दे चुके हैं, जो फैन्स को कुछ खास पसंद नहीं आए हैं। अब उन्होंने अपने एक नए बयान से खलबली मचा दी है।

शोएब अख्तर के बयान से मची सनसनी- बल्लेबाजों को बंदर की तरह उछलता देख मिलता था दिल को सुकून
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 02 Jun 2022 03:08 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज Shoaib Akhtar जब भी गेंदबाजी करने आते थे, विरोधी टीम के बल्लेबाज थोड़ा सतर्क जरूर हो जाते थे। अख्तर खिलाड़ियों का सिर फोड़ने और हड्डी तोड़ने के लिए काफी मशहूर रहे हैं। वह अपनी गेंदबाजी को लेकर पहले भी ऐसे बयान देते रहे हैं, जिसको लेकर विवाद हुआ है, लेकिन अब उन्होंने जो कुछ कहा है, वह फैन्स को शायद ही ज्यादा पसंद आए। अख्तर ने कहा कि वह जानबूझकर ऐसे गेंदबाजी करते थे क्योंकि सामने वाले बल्लेबाज को बंदर की तरह उछलता देख उनके दिल को सुकून मिलता था।

'साफ कह दिया था तभी चुनो टीम में, जब मुझे सभी मैच खेलने हों'

अख्तर ने स्पोर्ट्सकीड़ा पर कहा, 'मैं बाउंसर गेंद फेंकता था क्योंकि बल्लेबाज जब बंदर की तरह उछलते थे तो मेरे दिल को सुकून मिलता था। मैं झूठ नहीं बोलूंगा, मेरे पास स्पीड थी और मैं बल्लेबाज के सिर पर हिट करना चाहता था। यह होना ही होता था।' अख्तर ने कहा कि वह चाहते थे कि जब बल्लेबाज उनका सामना करके लौटे और शीशे में खुद को देखे तो उसे मैं याद रहूं।

विराट की फॉर्म को लेकर सिराज की भविष्यवाणी, जानिए क्या कुछ कहा

उन्होंने आगे कहा, 'मेरे बाल उड़ते रहते थे, हार्टबीट 185 से ज्यादा होती थी, ऐसे में आप फुलर गेंद तो फेंकोगे नहीं। यह शरीर पर लगनी चाहिए, आलू दिखे जिस्म पर। जब बल्लेबाज खुद को शीशे में देखे तो मुझे याद करे। यह सच्चा प्यार होता है।' अख्तर ने पाकिस्तान की ओर से 46 टेस्ट में 178 विकेट लिए हैं, वहीं 163 वनडे इंटरनेशनल मैचों में उनके नाम 247 विकेट दर्ज हैं।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।