फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटशोएब अख्तर ने किया बड़ा खुलासा, पाकिस्तान के इस गेंदबाज का सामना करने में रो देते थे एबी डिविलियर्स

शोएब अख्तर ने किया बड़ा खुलासा, पाकिस्तान के इस गेंदबाज का सामना करने में रो देते थे एबी डिविलियर्स

साउथ अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज एबी डिविलियर्स की गिनती आज भी विश्व के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में की जाती है। इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बावजूद डिविलियर्स आईपीएल और अन्य टी20 लीग में दमदार...

शोएब अख्तर ने किया बड़ा खुलासा, पाकिस्तान के इस गेंदबाज का सामना करने में रो देते थे एबी डिविलियर्स
Shubham Mishraलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 04 Jan 2021 01:02 PM
ऐप पर पढ़ें

साउथ अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज एबी डिविलियर्स की गिनती आज भी विश्व के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में की जाती है। इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बावजूद डिविलियर्स आईपीएल और अन्य टी20 लीग में दमदार प्रदर्शन करके लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं। मिस्टर 360 के नाम से मशहूर दाएं हाथ के इस बल्लेबाज के सामने विश्व का हर गेंदबाज कांपता है और बॉल करने से पहले कई बार सोचता है। हालांकि, एबी डिविलियर्स को लेकर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने बड़ा खुलासा किया है और सभी को हैरान करने वाले बयान दिया है। 

IND vs AUS: ब्रैड हैडिन का बड़ा बयान, कहा- गाबा में ऑस्ट्रेलिया का रिकॉर्ड देखकर भारत के छूट रहे पसीने

स्पोर्ट्स टुडे के साथ बातचीत करते हुए शोएब अख्तर ने कहा कि एबी डिविलियर्स पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आसिफ का सामना करने में रो देते थे और आसिफ के सामने भारत के महानतम बल्लेबाज में से एक वीवीएस लक्ष्मण भी सहज नजर नहीं आते थे। उन्होंने कहा, वसीम अकरम से कई गुना अगर मैंने कोई गेंदबाज देखा है तो वह मोहम्मद आसिफ है। मैंने सच में देखा है कि बल्लेबाज रोते थे आसिफ का सामने करने में। लक्ष्मण ने एकबार कहा था कि मैं इस इंसान का कैसे सामना करूं, एबी डिविलियर्स तो सच में रो दिए थे एशियन टेस्ट चैंपियनशिप के दौरान।'

9 सदस्यीय मेडिकल टीम आज करेगी गांगुली के आगे होने वाले इलाज पर चर्चा

शोएब ने जसप्रीत बुमराह को इस समय का स्मार्ट पेस बॉलर बताया और कहा, 'लेकिन, मुझे लगता है कि आसिफ के बाद, बुमराह इस समय के सबसे स्मार्ट गेंदबाज हैं। लोगों को टेस्ट क्रिकेट में उनकी फिटनेस को लेकर संदेह होता है, यहां तक मैंने उनको काफी करीब से देखा है। उनके पास तेज बाउंसर है, वह काफी शार्प हैं और वह कमाल के इंसान हैं।' कुछ दिनों पहले पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आसिफ ने पाकिस्तान के तेज गेंदाबाजों पर उम्र में हेराफरी करने का भी आरोप लगाया था और कहा था कि उनकी कागज पर उम्र 17-18 लिखी होती है, लेकिन असल में वह 27-28 के होते हैं। 
 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।