फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटशोएब अख्तर ने शेयर किया वो किस्सा जब 'बीमर' से फोड़ना चाहते थे एंड्रयू फ्लिंटॉफ का सिर

शोएब अख्तर ने शेयर किया वो किस्सा जब 'बीमर' से फोड़ना चाहते थे एंड्रयू फ्लिंटॉफ का सिर

पूरे विश्व में इस समय कोरोना वायरस की वजह से दहशत का माहौल है। हर रोज कई लोग इसकी वजह से अपनी जान गंवा रहे हैं। इसकी वजह से सभी स्पोर्ट्स इवेंट्स पर ब्रेक लगा हुआ है और क्रिकेटर अपने घर पर हैं। इस...

शोएब अख्तर ने शेयर किया वो किस्सा जब 'बीमर' से फोड़ना चाहते थे एंड्रयू फ्लिंटॉफ का सिर
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 18 Apr 2020 12:03 AM
ऐप पर पढ़ें

पूरे विश्व में इस समय कोरोना वायरस की वजह से दहशत का माहौल है। हर रोज कई लोग इसकी वजह से अपनी जान गंवा रहे हैं। इसकी वजह से सभी स्पोर्ट्स इवेंट्स पर ब्रेक लगा हुआ है और क्रिकेटर अपने घर पर हैं। इस समय का उपयोग खिलाड़ी अपने परिवार और सोशल मीडिया पर फैन्स को एंटरटेन करने के लिए कर रहे हैं। पिछले कुछ समय से लगातार अपने बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर छाए पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने एक बार फिर एक ऐसा किस्सा अपने फैन्स के साथ शेयर किया है जिससे ज्यादातर लोग अंजान हैं। 

शोएब अख्तर ने 'टॉक स्पोर्ट पोडकास्ट' में इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर एंड्रयू फ्लिंटॉफ के साथ बात की और स्लेजिंग का एक किस्सा शेयर किया। उन्होंने इसका वीडियो अपने यूट्यूब पेज पर भी अपलोड किया है। इसमें अख्तर ने बताया कि साल 2005 में इंग्लैंड के खिलाफ एक मैच के दौरान उनकी किसी बात का जवाब देते हुए एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने कहा था कि वो टार्जन की तरह लग रहे हैं। इस बात को लेकर रावलपिंडी एक्सप्रेस काफी गुस्सा हो गए थे और उस समय के पाकिस्तान टीम के कप्तान इंजमाम उल हक से कहा था वो फ्लिंटॉफ के सिर पर गेंद मारना चाहते हैं। 

अख्तर ने आगे कहा कि मैं फ्लिंटॉफ को लगातार बाउंसर मार रहा था। मैं उस समय काफी गुस्से में था। बाउंसर मारने की बात पर इंजमाम ने कहा था कि वो (फ्लिंटॉफ) काफी बड़ा है, तुम उसे बाउंसर नहीं मार सकते हो। इस बात पर अख्तर ने कहा कि मुझे राउंड द विकेट गेंदबाजी करनी है जिससे मैं उसे बीमर मार पाउंगा। इंजमाम ने इसका जवाब न में दिया और कहा कि यह हमारे एथिक्स के खिलाफ है। तुम्हें उसे सिर्फ बाउंसर मार सकते हो। उसके बाद मैं उसे सिर्फ बाउंसर ही मारने लगा था।

जब धोनी के गुस्से से काफी डर गए थे कुलदीप यादव, खुद बताई पूरी कहानी

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें