DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शोएब अख्तर ने अब You Tube पर मचाया धमाल, 30 दिन में ही पूरे हुए 10 लाख सब्सक्राइबर्स

अपनी कहर बरपाती गेंदों से बल्लेबाजों को थर्रा देने वाले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर के यूट्यूब पर 10 लाख (एक मीलियन) से अधिक सब्सक्राइबर हो गए हैं।

shoaib akhtar jpg

अपनी कहर बरपाती गेंदों से बल्लेबाजों को थर्रा देने वाले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर के सोशल वीडियो नेटवर्किंग साइट यूट्यूब पर 10 लाख (एक मीलियन) से अधिक सब्सक्राइबर हो गए हैं। पाकिस्तानी अखबार 'द डान' की रिपोर्ट के मुताबिक शोएब अख्तर के यूट्यूब चैनल 'मीडिया टॉप' ने 30 दिनों से भी कम समय के अंदर अपने 10 लाख सब्सक्राइबर पूरे किए हैं। चैनल की इस उपलब्धि के लिए अख्तर को 'यूट्यूब गोल्डन प्ले बटन' का अवार्ड मिला है। 

Read Also: जिम्बाब्वे के इस खिलाड़ी का छलका दर्द, पूछा- तो क्या अब हम अपना किट बैग जला दें

शोएब अख्तर ने इंस्टाग्राम पर दी 10 लाख यूट्यूब सब्सक्राइबर्स की जानकारी
अख्तर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने खुद को 'यूट्यूब गोल्डन प्ले बटन' का अवार्ड मिलने की जानकारी दी है। अख्तर ने इसके लिए विश्व भर में अपने फैन को शुक्रिया कहा है। रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब हाल के समय में विश्व कप के दौरान अपने यूट्यूब चैनल पर काफी सक्रिय थे। वह इस चैनल पर एक एक्सपर्ट के रूप में लोगों और क्रिकेटरों से बात करते थे और क्रिकेट तथा मैचों पर चर्चा करते थे। उनके वीडियोज को काफी पसंद किया गया।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Shoaib Akhtar reaches one million subscribers on his you tube channel get agolden button award