फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेट शोएब अख्तर ने बाबर आजम की कप्तानी पर उठाए सवाल, साथ ही कहा- वो बस इस वजह से क्लासिक दिखना चाहते हैं

शोएब अख्तर ने बाबर आजम की कप्तानी पर उठाए सवाल, साथ ही कहा- वो बस इस वजह से क्लासिक दिखना चाहते हैं

शोएब अख्तर ने दावा किया है कि बाबर आजम बस क्लासिक दिखना चाहते हैं। वे फॉर्म में लौटना चाहते हैं, लेकिन कवर ड्राइव के जरिए। आपको शरीर के करीब खेलना होगा। शोएब ने उनकी कप्तानी पर भी सवाल उठाए हैं। 

 शोएब अख्तर ने बाबर आजम की कप्तानी पर उठाए सवाल, साथ ही कहा- वो बस इस वजह से क्लासिक दिखना चाहते हैं
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 18 Sep 2022 01:27 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बाबर आजम की कप्तानी उनके करियर में अब तक ध्यान केंद्रित करने वाला बिंदु नहीं रही है, खासकर टी20आई प्रारूप में जब से उन्होंने 2020 में भूमिका निभाई थी। कुछ अनुभवी क्रिकेटरों और विशेषज्ञों ने बाबर आजम के कई फैसलों पर सवाल उठाए हैं, जो उन्होंने एशिया कप 2022 में लिए थे, जहां वे रन चेज में श्रीलंका के खिलाफ हार गए थे। पाकिस्तान के महान क्रिकेटर शोएब अख्तर उनमें से एक हैं, जिन्होंने बाबर की बल्लेबाजी और उनके नेतृत्व कौशल पर सवाल उठाए।  

इस सप्ताह की शुरुआत में पाकिस्तान की टी20 विश्व कप टीम की घोषणा के तुरंत बाद अपने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए शोएब अख्तर ने इस पर संदेह व्यक्त किया कि क्या उन्हें लगता है कि बाबर टी20आई कप्तान की भूमिका के लिए भी फिट हैं। उन्होंने एशिया कप में अपने फॉर्म को फिर से हासिल करने के तरीके पर भी नाराजगी जताई, जहां युवा खिलाड़ी ने रन बनाने के लिए संघर्ष किया था। फाइनल मैच के बाद भी शोएब अख्तर ने उनकी आलोचना की थी। 

केएल राहुल की जगह विराट कोहली से ओपनिंग कराने के विचार पर गौतम गंभीर हुए आग बबूला, दिया ये बयान

शोएब अख्तर ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि कप्तान को इस प्रारूप में काम के लिए चुना गया है। वह शरीर के करीब खेलने की कोशिश करने के बजाय अपने टच को फिर से खोजने के लिए क्लासिक कवर ड्राइव की तलाश में है। वह सिर्फ क्लासिक दिखना चाहते हैं। फॉर्म खोजने के लिए यह किस तरह की मेथड है?" बाबर ने एशिया कप में एक बल्लेबाज के रूप में छह पारियों में 107.93 की स्ट्राइक रेट से केवल 68 रन बनाए।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें