फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटशोएब अख्तर ने विराट कोहली को बताया रन मशीन, सामने रख दी एक खास डिमांड

शोएब अख्तर ने विराट कोहली को बताया रन मशीन, सामने रख दी एक खास डिमांड

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इस समय जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं। उनकी बल्लेबाजी का आलम यह है कि वह जिस मैच में भी मैदान में उतरते हैं कोई ना कोई रिकॉर्ड बन जाता है। उन्होंने गत ​शनिवार को विंडीज...

शोएब अख्तर ने विराट कोहली को बताया रन मशीन, सामने रख दी एक खास डिमांड
लाइव हिन्दुस्तान टीम।,नई दिल्ली। Sun, 28 Oct 2018 07:15 PM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इस समय जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं। उनकी बल्लेबाजी का आलम यह है कि वह जिस मैच में भी मैदान में उतरते हैं कोई ना कोई रिकॉर्ड बन जाता है। उन्होंने गत ​शनिवार को विंडीज के साथ पुणे में खेले गए तीसरे वनडे में शतकीय पारी खेली। यह इस श्रृंखला में उनका लगातार तीसरा शतक था। इससे पहले विराट ने मौजूदा सीरीज के पहले दो मैचों (गुवाहाटी और विशाखापत्तनम) में भी शतक बनाए थे। वनडे में शतकों का हैट-ट्रिक लगाने वाले वह पहले भारतीय बल्लेबाज हैं। चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान भी विराट कोहली की इस बल्लेबाजी का कायल हो गया है। पीसीबी ने विराट कोहली की प्रशंसा में अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया। वहीं, रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर पूर्व तूफानी गेंदबाज शोएब अख्तर ने विराट से एक अनोखी डिमांड रख दी।

शोएब अख्तर ने विराट कोहली से कर दी एक खास डिमांड
अख्तर ने विराट की तारीफ में एक ट्वीट किया और उन्हें एक नया चैलेंज सौंप दिया। उन्होंने अपनी ट्वीट में लिखा, 'गुवाहाटी, विशाखापत्तनम और पुणे। लगातार तीन शतक बनाने वाले विराट कोहली किसी और तरह के ही व्यक्ति हैं। ऐसा करने वाले वह पहले भारतीय बल्लेबाज हैं। वह क्या शानदार रन मशीन हैं। मैं आपके (विराट) लिए एक नया टारगेट सेट करता हूं। आप ऐसे ही खेलते रहें और 120 शतकों से भी आगे निकलें।' गौरतलब है कि विराट कोहली अभी तक 62 (24 टेस्ट और 38 वनडे) अंतरराष्ट्रीय शतक बना चुके हैं। पुणे वनडे मैच में 107 रन की पारी खेलने वाले विराट कोहली हालांकि टीम इंडिया को जीत नहीं दिला सके। 284 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया इस मैच में 240 रन पर ही ऑल आउट हो गई।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने वसीम अकरम और मिस्बाह-उल-हक को सौंपी अहम जिम्मेदारी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें