DA Image
15 सितम्बर, 2020|10:28|IST

अगली स्टोरी

'बाप-बेटा' कमेंट पर बोले शोएब अख्तर, सहवाग को पहले ग्राउंड और फिर होटल में मारता

virender sehwag and shoaib akhtar afp getty images

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का कहना है कि वीरेंद्र सहवाग का 'बाप-बेटे' की स्लेजिंग वाला दावा बनाया हुआ है। उसमें कोई सच्चाई नहीं है। सहवाग ने कई साल पहले एक अवॉर्ड शो के दौरान बताया था कि शोएब अख्तर मैच के दौरान काफी कुछ कह रह रहे थे। सचिन के साथ बल्लेबाजी के लिए क्रीज पर वीरेंद्र सहवाग भी मौजूद थे। जब सचिन ने अख्तर की गेंद तो सिक्स के लिए हिट किया तो सहवाग ने उनसे कहा था- 'बाप बाप होता है और बेटा- बेटा'। सहवाग के इस दावे को शोएब अख्तर ने सिरे से खारिज करते हुए इसे गलत बताया है।

शोएब अख्तर ने एक ट्वीट करते हुए बताया कि यह सहवाग का यह दावा सरासर गलत है और इसे बनाया गया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर सहवाग ने उनसे ऐसा कुछ कहा होता तो भारतीय बल्लेबाज के पास भागने की कोई जगह नहीं बचती। 

शोएब अख्तर ने बताया, कारगिल युद्ध के लिए ठुकरा दिया था काउंटी कॉन्ट्रैक्ट

शोएब अख्तर ने ट्वीट करते हुए लिखा- हां, बिल्कुल यह उसकी खुद से बनाई हुई कहानी है। मुझे यह बोल के बच के जाना किधर था उसने।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शोएब अख्तर ने कहा कि उन्होंने सहवाग को नहीं बख्शा होता। अगर उन्होंने मैदान पर उनके खिलाफ इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल किया होता तो उन्हें पीटा होता। शोएब अख्तर ने कहा, ''क्या वह मुझसे ऐसा कुछ कहने के बाद बच जाता? क्या मैं उसे छोड़ देता? मैं उसे मैदान पर मारता और फिर होटल में भी मारता। यह कहानी बनाई हुई है।''

दरअसल, एक अवॉर्ड शो के दौरान शाहरुख खान ने सहवाग से स्लेजिंग से जुड़े किस्से के बारे में सवाल किया था। इस पर सहवाग ने बताया कि एक बार 200 रन के करीब पहुंच कर उन्होंने अख्तर को स्लेज किया था। सहवाग ने कहा था, ''वो तेरा बाप खड़ा है वो नॉन स्ट्राइकर एंड पे, उस को बोल वो मार के दिखाएगा। नॉन स्ट्राइकर एंड पर तेंदुलकर था। अगले ओवर में जब उसने तेंदुलकर को बाउंसर मारा तो उसने छक्का मारा। मैंने कहा बेटा बेटा होता और बाप बाप होता है।''

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shoaib Akhtar on Virender Sehwag claim on baap beta sledging says totally made up story