फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटपाकिस्तान की खराब फील्डिंग पर जमकर बरसे शोएब अख्तर, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फील्डर्स ने टपकाए 3 आसान कैच

पाकिस्तान की खराब फील्डिंग पर जमकर बरसे शोएब अख्तर, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फील्डर्स ने टपकाए 3 आसान कैच

World Cup 2023: पाकिस्तान के फील्डरों ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे वर्ल्ड कप 2023 के मैच में 3 आसान कैच टपकाए। इसकी बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने 367 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर लिया।

पाकिस्तान की खराब फील्डिंग पर जमकर बरसे शोएब अख्तर, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फील्डर्स ने टपकाए 3 आसान कैच
Ashutosh Kumarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 20 Oct 2023 09:57 PM
ऐप पर पढ़ें

World Cup 2023: बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जा रहे पाकिस्तान वर्सेस ऑस्ट्रेलिया मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 367 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। इस मैच में पाकिस्तान की फील्डिंग बहुत कमजोर दिखी। पाकिस्तान के फील्डरों ने कई मौके गंवाए और कई आसान कैच टपकाए जिससे आस्ट्रेलिया इतना बड़ा स्कोर खड़ा करने में कामयाब हुआ। इसके बाद पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने खराब फील्डिंग पर टीम को खूब लतारा।

खराब फील्डिंग पर खूब बरसे शोएब अख्तर
सोशल मीडिया पर शोएब अख्तर कभी भी अपने मन की बात करने से नहीं कतराते हैं। इस बार भी कुछ वैसा ही हुआ। शोएब अख्तर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पाकिस्तान के फील्डिंग की खूब आलोचना की। शोएब अख्तर ने कहा, “वैसे भी आप अवसर पैदा करने में सक्षम नहीं हैं। कम से कम उसका तो लाभ उठा लो जो बल्लेबाज खुद आपको दे रहे हैं। आप इतने सारे क्या नहीं छोड़ सकते।

पाकिस्तानी फील्डरों ने टपकाए 3 आसान कैच
बता दें कि जब ऑस्ट्रेलिया के ओपनर डेविड वॉर्नर 10 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे तब उनका कैच उस्मान मीर ने 5 वें ओवर में टपका दिया। इसके बाद डेविड वार्नर ने 163 रन की पारी खेली। इसका खामियाजा पाकिस्तानी टीम को भुगतना पड़ा। इसके अलावा, जब डेविड वार्नर 105 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे तब डीप मिड विकेट पर अब्दुल्ला शफीक ने उनका कैच छोड़ दिया। वहीं, स्टीव स्मिथ का कैच स्लिप में कप्तान बाबर आजम ने भी छोड़ दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें