DA Image
25 नवंबर, 2020|6:51|IST

अगली स्टोरी

ICC पर भड़के शोएब अख्तर, पहले लगाया यह इलजाम, फिर मजेदार VIDEO शेयर कर लिया बदला

पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) पर पलटवार किया है। आईसीसी ने स्टीव स्मिथ को बाउंसर से आउट करने वाले शोएब अख्तर के कमेंट पर उन्हें ट्रोल किया था।

shoaib akhtar

पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) पर पलटवार किया है। आईसीसी ने स्टीव स्मिथ को बाउंसर से आउट करने वाले शोएब अख्तर के कमेंट पर उन्हें ट्रोल किया था। अख्तर को आईसीसी की यह ट्रोलिंग पसंद नहीं आई। उन्होंने आईसीसी को जवाब देते हुए दो ट्वीट किए। पहले ट्वीट में उन्होंने आईसीसी की निष्पक्षता पर सवाल उठाए। इसके बाद उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया और आईसीसी को ट्रोलिंग का जवाब दिया। 

दरअसल, ईएसपीएन क्रिकइंफो ने पूर्व और मौजूदा क्रिकेटरों को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसमें पूछा था कि किस पूर्व और मौजूदा क्रिकेटर के बीच फैन्स बैट और बॉल की जंग देखना चाहेंगे। उसमें एक ऑप्शन स्टीव स्मिथ और शोएब अख्तर के बीच का भी था। ईएसपीएन क्रिकइंफो के इस ट्वीट पर जवाब देते हुए शोएब अख्तर ने ट्वीट किया था , “आज भी, तीन खतरनाक बाउंसर और उसके बाद चौथी गेंद पर मैं स्टीव स्मिथ को आउट कर सकता हूं।”

विराट कोहली ने युजवेंद्र चहल को किया जमकर ट्रोल, हेयरकट देख बोले, मुझे लगा डॉग्स पीछे पड़ गए - VIDEO

आईसीसी ने किया था शोएब अख्तर को ट्रोल
शोएब अख्तर के इस ट्वीट पर आईसीसी ने भी शोएब अख्तर को जबरदस्त ट्रोल कर दिया है। आईसीसी ने शोएब अख्तर के इस ट्वीट के स्क्रीनशॉट के साथ पूर्व बास्केटबॉल खिलाड़ी माइकल जोर्डन की तस्वीर भी शेयर की थी, जिसमें वह हंसते हुए नजर आ रहे थे। पूर्व पेसर को आईसीसी की यह ट्रोलिंग पसंद नहीं आई और उन्होंने इस पर अपनी नाराजगी जाहिर की।

भारत में अलग कप्तान के कॉन्सेप्ट पर बोले नासिर हुसैन, कप्तानी साझा नहीं कर सकते विराट कोहली

शोएब अख्तर ने आईसीसी पर उठाए सवाल
शोएब अख्तर ने आईसीसी के ट्वीट पर कमेंट करते हुए निष्पक्षता पर निशाना साधा और साथ ही इस शीर्ष संस्था सवाल भी उठाया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ''एक प्रतीकात्मक ट्वीट, किसतरह से आईसीसी ने निष्पक्षता से नाता तोड़ दिया है। सल में इस तरह से वहां काम चलता है।''

मजेदार वीडियो शेयर कर लिया बदला
इसके बाद शोएब अख्तर ने आईसीसी को जवाब देते हुए एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में अख्तर की खतरनाक यॉर्कर और बाउंसर नजर आ रही है, जो कभी बल्लेबाज के सिर पर लगती है तो कभी सीधे विकेट उड़ा देती है।

इस पुराने वीडियो को शेयर करते हुए शोएब अख्तर ने कैप्शन में लिखा, ''डियर आईसीसी, एक नया मीम और इमोजी ढूंढो। माफ कीजिएगा मुझे कोई मीम या इमोजी नहीं मिला हां यह कुछ पुराने वीडियो जरूर मिले।''

बता दें कि शोएब अख्तर ने पाकिस्तान की ओर से 46 टेस्ट, 162 वनडे इंटरनेशनल और 15 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। अख्तर के खाते में 178 टेस्ट, 247 वनडे इंटरनेशनल और 19 टी-20 इंटरनेशनल विकेट दर्ज हैं। 

वहीं, दूसरी तरफ स्टीव स्मिथ ऑस्ट्रेलिया के लिए अभी तक 73 टेस्ट, 125 वनडे इंटरनेशनल और 39 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। स्मिथ ने 62.84 की औसत से 7227 टेस्ट, 42.46 की औसत से 4162 वनडे इंटरनेशनल और 29.60 की औसत से 681 टी20 इंटरनेशनल रन बनाए हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shoaib Akhtar hits back at the ICC firstly accuses thrown neutrality out of the window then share a video