फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटपाकिस्तान की जीत पर शोएब अख्तर हुए गदगद, बोले- आज आपने देख लिया कुदरत का निजाम क्या होता है

पाकिस्तान की जीत पर शोएब अख्तर हुए गदगद, बोले- आज आपने देख लिया कुदरत का निजाम क्या होता है

पाकिस्तान की जीत पर शोएब अख्तर गदगद हो गए, क्योंकि टीम वर्ल्ड कप में जीवित है। इस पर उन्होंने कहा है कि आज आपने कुदरत का निजाम देख लिया। टीम को डीएलएस मेथड से जीत न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली। 

पाकिस्तान की जीत पर शोएब अख्तर हुए गदगद, बोले- आज आपने देख लिया कुदरत का निजाम क्या होता है
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 05 Nov 2023 08:42 AM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान की टीम को वर्ल्ड कप 2023 की चौथी जीत मिली। पाकिस्तान ने पिछले सीजन की उपविजेता टीम न्यूजीलैंड को हरा दिया। न्यूजीलैंड ने 402 रनों का लक्ष्य दिया था, लेकिन पाकिस्तान ने बारिश से बाधित मैच में 25.3 ओवर में 200 रन बना लिए थे। इसके बाद बारिश ने फिर से दस्तक दी और मैच का नतीजा डकवर्थ लुईस के मेथड से निकला। पाकिस्तान 21 रनों के अंतर से मुकाबला जीता। इसके साथ पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें जिंदा हैं। इस पर टीम के पूर्व पेसर शोएब अख्तर काफी खुश हैं और उन्होंने पाकिस्तान पर मजाक उड़ाने वालों पर निशाना साधा है। 

पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, "बहुत लोग कुदरत का निजाम का मजाक उड़ा रहे थे और आज आपने देख लिया कुदरत का निजाम क्या होता है। कुदरत का निजाम आज चल गया। पाकिस्तान ने बड़े दिलेरी के साथ शुरुआत की। क्या बात है फखर जमां की। फखर जमान, आज हम इस वर्ल्ड कप में कहीं भी पहुंचे तो इसमें उनका बहुत योगदान है। बहुत सारे लोग इस पोजिशन में गिवअप कर जाते। इतने बड़े टारगेट को देखकर हिल जाते, लेकिन आपने जो किया। उसने जिम्मेदारी ली और उन्होंने इस बात को आश्वस्त किया कि पाकिस्तान आवश्यक रन रेट से आबाद रहे।" 

ये भी पढ़ेंः वर्ल्ड कप 2023 से बाहर होने पर निराश हैं जोस बटलर, बोले- एक कप्तान के रूप में यह...

उन्होंने आगे कहा, "आपने तेज बैटिंग की। आपने जबरदस्त बैटिंग की और बाबर (आजम) ने भी खूब साथ दिया, लेकिन ज्यादा और बड़ा काम फखर जमां ने किया और आपने दबाव बनाए रखा। बाबर भी फिफ्टी लगाने के बाद स्टार्ट हो गया था और तेज रन बना रहा था। फिफ्टी के बाद चार्ज हो गया था। शुकर है कि मैच पूरा नहीं हुआ। हम उस टोटल को चेज कर सकते थे, लेकिन कुदरत का निजाम चल गया।" फखर जमां के लिए ये वर्ल्ड कप 2023 शुरू में यादगार नहीं था। उनको पहले मैच के बाद ड्रॉप कर दिया गया था, लेकिन पाकिस्तान के हाथ से जब सबकुछ फिसल गया तो फिर से उनको वापस लाया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें