फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटNZ vs PAK: शोएब अख्तर ने टीम मैनेजमेंट और बाबर आजम के फैसलों पर जताई हैरानी, कहा–मुझे समझ नहीं...

NZ vs PAK: शोएब अख्तर ने टीम मैनेजमेंट और बाबर आजम के फैसलों पर जताई हैरानी, कहा–मुझे समझ नहीं...

NZ vs PAK: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने के फैसले पर टीम मैनेजमेंट और कप्तान बाबर आजम के फैसलों पर हैरानी जताई है।

NZ vs PAK: शोएब अख्तर ने टीम मैनेजमेंट और बाबर आजम के फैसलों पर जताई हैरानी, कहा–मुझे समझ नहीं...
Ashutosh Kumarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 04 Nov 2023 04:25 PM
ऐप पर पढ़ें

World Cup 2023: आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 अब अपने निर्णायक दौर में पहुंच चुका है। पाकिस्तान विश्व कप 2023 के सेमीफाइनल की होड़ से लगभग बाहर होने की कगार पर है। बता दें कि शनिवार को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में न्यूजीलैंड वर्सेस पाकिस्तान मुकाबला खेला जा रहा है। मैच में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम ने पाकिस्तान के फैसले को गलत साबित करते हुए 50 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 401 रन बना डालें। इसके बाद पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने टीम मैनेजमेंट और पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम के फैसलों पर हैरानी जताई है।

टीम मैनेजमेंट और कप्तान को लिया आड़े हाथों 
शोएब अख्तर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा है कि, “मैं पाकिस्तानी टीम मैनेजमेंट और कप्तान के फैसलों को समझ नहीं पा रहा हूं। जब न्यूजीलैंड के आधे गेंदबाज चोटिल हैं तब आपने इस विकेट पर टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी क्यों नहीं चुनी। आप भी ऐसा ही कर सकते थे जैसा न्यूजीलैंड ने करके दिखाया।” इसके बाद शोएब अख्तर का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। यूजर्स अपने-अपने तरीकों से इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कि न्यूजीलैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 401 रन बनाए।

न्यूजीलैंड ने ठोक डाले 401 रन- बता दें कि बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम की पिच हमेशा से बल्लेबाजों के लिए मददगार रही है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम ने निर्धारित 50 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 401 रन ठोक डाले। न्यूजीलैंड की ओर से ओपनर रचिन रविंद्र ने 94 गेंदों में 108 रन की शानदार पारी खेली। इसके अलावा, टीम में वापस आए कप्तान केन विलियमसन ने 79 गेंद में 95 रन बनाए। वहीं, न्यूजीलैंड की ओर से ग्लेन फिलिप्स ने 41 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें