DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC CWC 2019: सानिया मिर्जा के समर्थन में उतरे शोएब अख्तर, ट्रोलर्स को जमकर लगाई लताड़

शोएब अख्तर ने भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा का बचाव करते हुए कहा कि वह दुर्भाग्यशाली हैं कि जो हर बार भारत-पाकिस्तान के बीच अंतरराष्ट्रीय मैच के बाद प्रशंसकों की आलोचनाओं का शिकार होती रहती हैं।

shoaib-akhtar jpg

पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा का बचाव करते हुए कहा कि वह दुर्भाग्यशाली हैं कि जो हर बार भारत-पाकिस्तान के बीच अंतरराष्ट्रीय मैच के बाद प्रशंसकों की आलोचनाओं का शिकार होती रहती हैं। सानिया मिर्जा पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक की पत्नी हैं जो अभी इंग्लैंड में मौजूदा विश्व कप में भाग ले रही क्रिकेट टीम का हिस्सा हैं। अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, 'वह इतनी दुर्भाग्यशाली है कि उसे या तो पाकिस्तान से या फिर भारत से बिना किसी कारण गैर जरूरी आलोचनाएं झेलनी पड़ती हैं । अगर पाकिस्तान मैच हारता है तो उसे निशाना बनाया जाता है क्योंकि उसका पति पाकिस्तान के लिए खेलता है।'

READ ALSO: ICC CWC 2019: चोटिल विजय शंकर को लेकर बुमराह ने कहा कि वह ठीक हैं
     
दो दिन पुरानी वीडियो के लिए सानिया को किया गया ट्रोल    
शोएब मलिक, वहाब रियाज और इमाम उल हक के साथ देर रात डिनर का लुत्फ लेते हुए वीडियो और फोटो डालने के बाद कई प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर सानिया को निशाना बनाया। पाकिस्तानी टीम को विश्व कप में भारत से सातवीं शिकस्त झेलनी पड़ी। अख्तर ने सवाल पूछा, 'अगर वह अपने पति के साथ डिनर करने गई थी तो उसने क्या अपराध कर दिया?' इस विवाद के बाद शोएब मलिक ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर संदेश लिखकर लोगों से इल्तजा की कि उनके परिवार को निशाना नहीं बनाएं। पाकिस्तानी मीडिया में खबरें चलीं कि सानिया और शोएब भारत के खिलाफ मैच से पहले बीती रात को शीशा कैफे गए थे और इस दौरान उनका बेटा भी उनके साथ था।

READ ALSO: ICC World Cup 2019: डेविड वॉर्नर का धमाका, शतक के साथ बनाया बड़ा रिकॉर्ड 
    
शोएब अख्तर ने लगाई सानिया को ट्रोल करने वालों की क्लास     
पीसीबी ने फिर स्पष्ट किया कि यह वीडियो दो दिन पहले का है और शोएब-सानिया 15 जून को नहीं 13 जून की रात को डिनर करने गए थे। अख्तर ने इस बात पर निराशा व्यक्त की कि पाकिस्तान अगर भारत से हार गया तो सानिया पर निशाना क्यों साधा जा रहा है। अख्तर ने कहा, 'आप एक व्यक्ति के परिवार पर या निजी जिंदगी पर अंगुली कैसे उठा सकते हो? आपको ऐसा करने का अधिकार किसने दिया? सिर्फ आपका ट्विटर हैंडल या सोशल मीडिया अकाउंट है तो इसका मतलब यह नहीं है कि आप किसी के भी परिवार पर अंगुली उठा सकें। मुझे उसके लिए दुख होता है। अगर वह अपने पति के साथ डिनर करने गई है तो इसका प्रदर्शन से क्या लेना देना? क्या उसने शोएब से कहा कि वह अच्छा नहीं खेले? प्रदर्शन और डिनर का क्या संबंध है?'

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Shoaib Akhtar defends Sania Mirza outing with Pakistani Players and slams Social Media Trollers