Shoaib Akhtar cracks rain joke ahead India vs Pakistan World Cup Clash on 16th of June - ICC CWC 2019; IND vs PAK: शोएब अख्तर के दिमाग पर हावी है बारिश का डर DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC CWC 2019; IND vs PAK: शोएब अख्तर के दिमाग पर हावी है बारिश का डर

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर पर बारिश का डर किस कदर हावी है, इसका अंदाजा उनके एक ट्वीट से लगाया जा सकता है।

shoaib akhtar tweet jpg

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर पर बारिश का डर किस कदर हावी है, इसका अंदाजा उनके एक ट्वीट से लगाया जा सकता है। अपने ट्वीट के साथ उन्होंने एक रोचक फोटो शेयर किया है। अख्तर ने भारत और पाकिस्तान के बीच 16 जून को होने वाले मुकाबले से पहले जो फोटो ट्वीट किया है, उसमें भारतीय कप्तान विराट कोहली और उनके पाकिस्तानी समकक्ष सरफराज अहमद टॉस के बाद तैरते हुए पवेलियन लौट रहे हैं और बाकी के एक्सपर्ट्स नाव में सवार हैं। 

हाल ही में संन्यास लेने वाले भारतीय टीम के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह ने इस फोटो को रीट्वीट किया है। भारत और पाकिस्तान का मैच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेला जाना है और इस मैच के भी बारिश में धुलने की आशंका है। इस विश्व कप में अब तक कुल चार मैच बारिश की भेंट चढ़ चुके हैं और यह एक रिकॉर्ड है। इसमें पाकिस्तान और भारत के एक-एक मैच शामिल हैं। रविवार को भारत और पाकिस्तान की टीमें सातवीं बार विश्व कप में आमने-सामने होंगी। अब तक भारत हर बार जीता है।

READ ALSO: VIDEO: सौरव गांगुली ने जॉन राइट को बताया अपना पसंदीदा कोच और सच्चा दोस्त

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Shoaib Akhtar cracks rain joke ahead India vs Pakistan World Cup Clash on 16th of June