Shoaib Akhtar calls himself don of cricket and gets trolled on social media - शोएब ने खुद को बताया 'क्रिकेट का डॉन', लोगों ने याद दिलाई सचिन-सहवाग की धुलाई! DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शोएब ने खुद को बताया 'क्रिकेट का डॉन', लोगों ने याद दिलाई सचिन-सहवाग की धुलाई!

शोएब अख्तर ने शनिवार को अपने ट्विटर हैंडल पर खुद को 'Don of Cricket' बता दिया। इसके बाद क्रिकेट फैंस ने शोएब को सचिन और सहवाग की वो पारियां याद दिला दीं जब उन्होंने, अख्तर की खूब धुनाई की थी।

Shoaib Akhtar

क्रिकेट में 'रावलपिंडी एक्सप्रेस' के नाम से मशहूर हुए पाकिस्तानी स्टार गेंदबाज शोएब अख्तर को सोशल मीडिया पर लोगों की तीखी प्रतिक्रियाओं का शिकार होना पड़ा। शोएब अख्तर ने शनिवार को अपने ट्विटर हैंडल पर खुद को 'Don of Cricket' बता दिया। इसके बाद क्रिकेट फैंस ने शोएब को सचिन और सहवाग की वो पारियां याद दिला दीं जब उन्होंने, अख्तर की खूब धुनाई की थी।

शोएब ने अपने ट्विटर पर लिखा, 'लोग मुझे क्रिकेट का डॉन कहते थे। लेकिन मुझे किसी को चोटिल करना अच्छा नहीं लगता था। मैं जब भी मैदान पर आता तो मैं सिर्फ अपने देश और दुनियाभर के प्यारे फैंस के लिए गेंदबाजी करता था।' शोएब ने खुद को डॉन लिख दिया तो क्रिकेट फैंस ने उन्हें 'गॉड ऑफ क्रिकेट' यानि सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग द्वारा की गई उनकी धुलाई याद दिला दी। लोगों ने इस ट्वीट में कमेंट करके खास तौर पर 2003 वर्ल्ड कप के वीडियो और तस्वीरें शेयर कीं जिसमें सचिन-सहवाग ने उन्हें जमकर पीटा था।

पत्नी की गलती के कारण पॉजिटिव निकला अहमद शहजाद का डोप टेस्ट!

वीरेंद्र सहवाग ने बताया-उन्हें किस BOWLER का सामना करने में लगता था डर

देखिए शोएब के ट्वीट पर फैंस ने कैसे लिए मजे:

 

 

 

 

 

कुछ दिन पहले वीरेंद्र सहवाग ने एक चैट शो में बताया कि उन्हें शोएब अख्तर की गेंदबाजी का सामना करने में डर लगता था। वीरू ने कहा था कि उन्हें पता नहीं होता था कि अख्तर की कौन सी गेंद उनके हेलमेट और कौन सी जूते पर आकर लगेगी। सहवाग ने कहा था, 'अगर मुझे क्रिकेट खेलते वक्त किसी गेंदबाज से सबसे ज्यादा डर लगा तो वह शोएब अख्तर थे। आपको नहीं पता होता था कि वह कौन सी गेंद बाउंसर मारेंगे और कौन सी यॉर्कर। उन्होंने कई बार मेरे सिर पर गेंद मारी है। मैं अख्तर की गेंदबाजी का सामना करने में डरता था लेकिन उनकी गेंदों पर बाउंड्री मारने में अलग ही मजा आता था।'

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Shoaib Akhtar calls himself don of cricket and gets trolled on social media