फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटशोएब अख्तर की रात की नींद हुई खराब, रात के 3:30 बजे सुधारनी पड़ी गलती, जानिए पूरा मामला

शोएब अख्तर की रात की नींद हुई खराब, रात के 3:30 बजे सुधारनी पड़ी गलती, जानिए पूरा मामला

शोएब अख्तर ने बुधवार को एक वीडियो शेयर करते हुए इसे यादगार पल बताया था, जिसमें उनकी गेंदबाजी के दौरान लारा चोटिल हो गए थे, इस पर फैंस भड़क गए और उन्हें मामला शांत करने के लिए रात में ट्वीट करना पड़ा।

शोएब अख्तर की रात की नींद हुई खराब, रात के 3:30 बजे सुधारनी पड़ी गलती, जानिए पूरा मामला
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 29 Mar 2023 09:32 AM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर अपने कमेंट और बयानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं। हर बड़े मुद्दे पर वह अपनी राय देने से पीछे नहीं हटते हैं और इसी चक्कर में कभी-कभार वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो जाते हैं। जब भी किसी मैच में कोई नया तेज गेंदबाज अपनी तेज रफ्तार से प्रभावित करता है, तो दुनिया के सबसे खतरनाक गेंदबाजों में से एक रहे शोएब अख्तर अपनी तुलना उससे करने से नहीं चूकते। अफगानिस्तान बनाम पाकिस्तान टी20 सीरीज के दौरान भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला, जब पाकिस्तान के गेंदबाज इहसानुल्लाह की एक गेंद अफगानिस्तान के नजीबुल्लाह के हेलमेट के निचले हिस्से में जाकर लगी। 

इहसानुल्लाह की गेंद में इतनी रफ्तार थी कि जब तक अफगानिस्तान के बल्लेबाज नजीबुल्लााह गेंद को पढ़ पाते वह उनके हेलमेट के ग्रिल के नीचे लगी, जिससे वह काफी दर्द में नजर आए और जब उन्होंने हेलमेट निकाला तो उनका खून बह रहा था। ये गेंद देखकर शोएब अख्तर को अपने करियर की यादें ताजा हो गईं। जब उन्होंने 2004 में चैंपियन ट्रॉफी सेमीफाइनल में वेस्टइंडीज के दिग्गज ब्रायन लारा को इसी तरह की गेंद पर जमीन पर लेटने के लिए मजबूर कर दिया था। उन्होंने ट्वीट करके लिखा, ''सबसे यादगार पलों में से एक इस वजह से फिर से जी उठा।'' शोएब अख्तर के इस ट्वीट से कुछ फैंस काफी नाराज हो गए, क्योंकि उन्होंने इसे सबसे यादगार पल करार दिया, जबकि उनकी गेंद से लारा काफी मुश्किल में पड़ गए थे। इस वजह से लोगों ने पाकिस्तानी दिग्गज को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

केएल राहुल से आगे निकले क्विंटन डिकॉक, रोमारियो शेफर्ड ने कागिसो रबाड़ा को दिन में दिखाए तारे 

शोएब अख्तर ने ये ट्वीट बुधवार (29 मार्च) को रात में 12 बजकर 48 मिनट पर किया था, जिसके बाद तीन घंटे बाद ही उन्हें दूसरा ट्वीट करना पड़ गया। क्योंकि फैंस को उनके द्वारा शेयर किया गया कैप्शन पसंद नहीं आया। शोएब अख्तर ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, ''यादगार क्योंकि लारा के खिलाफ गेंदबाजी करना सम्मान की बात थी और दुख इस बात का क्योंकि ये आखिरी बार था जब मैंने उनके खिलाफ गेंदबाजी की। रुक जाया करो कभी-कभी कीबोर्ड वॉरियर्स''

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें