DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: 14 फरवरी को होगी शोएब अख्तर की वापसी! युवा खिलाड़ियों को दी ये चेतावनी

शोएब अख्तर ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि आज के ये तेज गेंदबाज तेज नहीं लगते। उन्होंने आगे कहा, यह समय है कि दुनिया को दिखाया जाए कि रियल पेस क्या है।

Shoaib Akhtar (Getty Images)

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर आधुनिक क्रिकेट में सबसे ज्यादा याद किए जाने वाले खिलाड़ी हैं। वह खुद को फास्ट गेंदबाज कहा जाना पसंद करते हैं बजाय इसके कि उन्हें फास्टेस्ट गेंदबाज कहा जाए, लेकिन सच यही है कि 21वीं सदी के सबसे तेज गेंदबाज हैं। लंबा रन अप और आग उगलता फालोथ्रू 'रावलपिंड़ी एक्स्प्रेस' को तूफानी बनाता है। 

2011 वर्ल्ड कप में क्रिकेट से संन्यास लेने वाले शोएब अख्तर की उम्र 43 वर्ष हो गई है, लेकिन उनका जीवन अब भी क्रिकेट के ईर्द गिर्द घूमता है- कभी कमेंटर और कभी एक्सपर्ट के रूप में। इसके अलावा उन्हें गैर प्रतियोगी मुकाबलों में भी क्रिकेट खेलते देखा जा सकता है। 

शोएब ने खुद को बताया 'क्रिकेट का डॉन', लोगों ने याद दिलाई सचिन-सहवाग की धुलाई!

शोएब अख्तर के फैन्स उन्हें दोबारा गेंदबाजी करता देखकर जाहिर है, बहुत खुश होंगे। ऐसे में शोएब अख्तर ने क्रिकेट में वापसी की घोषणा की। उन्होंने सोमवार को एक ट्वीट करते हुए लिखा- मैं 14 फरवरी, वेलेंटाइन डे पर दोबारा क्रिकेट खेलूंगा। 

उन्होंने कहा कि वह लीग में खेलेंगे लेकिन किस लीग में इसका उन्होंने कोई खुलासा नहीं किया। इस घोषणा के साथ ही शोएब ने एक वीडियो भी शेयर किया, इसमें वह नई पीढ़ी के तेज गेंदबाजों पर हल्का सा तंज कर रहे हैं। 

शोएब अख्तर ने विराट को लेकर की ये टिप्पणी, भारत-पाक फैन्स आपस में भिड़े

उन्होंने कहा कि आज के ये तेज गेंदबाज तेज नहीं लगते। उन्होंने आगे कहा, यह समय है कि दुनिया को दिखाया जाए कि रियल पेस क्या है। 

बता दें कि शोएब अख्तर पहले ऐसे गेंदबाज थे, जिन्होंने 110 माइल्स का रिकॉर्ड बनाया था। 'रावलपिंडी एक्सप्रेस' के नाम से मशहूर बड़े-बड़े बल्लेबाजों में खौफ पैदा करने वाले शोएब अख्तर ने 46 टेस्ट, 163 वन-डे और 15 टी-20 मैच खेले हैं। इनमें उन्होंने क्रमशः 178, 247 और 19 विकेट लिए हैं। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:shoaib akhtar all set to make comeback on februrary 14 watch video