फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटटीम के लिए खेलने की बजाय पैसों में ज्यादा दिलचस्पी रख रहे हैं खिलाड़ी, पूर्व कप्तान का दावा

टीम के लिए खेलने की बजाय पैसों में ज्यादा दिलचस्पी रख रहे हैं खिलाड़ी, पूर्व कप्तान का दावा

वेस्टइंडीज की टीम के लिए खेलने की बजाय पैसों के लिए टी20 लीग खेलने में ज्यादा दिलचस्पी रख रहे हैं खिलाड़ी, ये कहना है कैरेबियाई टीम के पूर्व कप्तान शिवनारायण चंद्रपॉल का। टीम खराब दौर में है। 

टीम के लिए खेलने की बजाय पैसों में ज्यादा दिलचस्पी रख रहे हैं खिलाड़ी, पूर्व कप्तान का दावा
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 17 Nov 2022 06:21 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान शिवनारायण चंद्रपॉल का मानना है कि कुछ क्षेत्रीय खिलाड़ी कैरिबियाई टीम का प्रतिनिधित्व करने के बजाय खेल से पैसा बनाने में अधिक रुचि रखते हैं। दो दशकों तक क्षेत्रीय पक्ष के लिए खेलने वाले चंद्रपॉल ने यह टिप्पणी की, क्योंकि उन्होंने सुझाव दिया कि दुनिया भर की टी20 लीगों का वेस्टइंडीज टीम पर प्रभाव पड़ रहा है।

सिडनी मोर्निंग हेराल्ड से बात करते हुए चंद्रपॉल ने कहा, "दुनिया भर में कई प्रीमियर (T20) लीग हैं। वेस्टइंडीज क्रिकेट वह नहीं है जिस पर ये लोग इन दिनों निर्भर होंगे, इसलिए मुझे नहीं लगता कि वे उतने उत्सुक हैं। वे कहीं और जा सकते हैं और खेल सकते हैं और ऐसे में वेस्टइंडीज का प्रतिनिधित्व करने पर ध्यान केंद्रित नहीं कर सकते। जो कुछ भी आता है, लोग उतना करके खुश होते हैं, जबकि उनका क्रिकेट करियर ज्यादा नहीं चलता है।" 

वेस्टइंडीज कैसे हो गई बहुत जल्दी टी20 वर्ल्ड कप से बाहर, पूर्व दिग्गज क्रिकेटर करेंगे समीक्षा

टेस्ट क्रिकेट में 10 हजार से अधिक रन बनाने वाले पूर्व बाएं हाथ के बल्लेबाज ने कहा कि जब उन्होंने वेस्टइंडीज की जर्सी पहनी तो वह और उनके साथी पैसों के लिए नहीं खेले। उन्होंने कहा, "हम गर्व के लिए खेले।" बता दें कि वेस्टइंडीज की टीम के ज्यादातर खिलाड़ी आईपीएल और अन्य लीगों में खेलने में दिलचस्पी रखते हैं, भले ही कितनी ही बड़ी सीरीज वेस्टइंडीज की टीम क्यों न खेल रही हो।    

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।