फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटलखनऊ सुपर जायन्ट्स को झटका, चोट के चलते IPL 2024 से बाहर हुए शिवम मावी

लखनऊ सुपर जायन्ट्स को झटका, चोट के चलते IPL 2024 से बाहर हुए शिवम मावी

Indian Premier League 2024 में लखनऊ सुपर जायन्ट्स के तेज गेंदबाज शिवम मावी नहीं खेल पाएंगे। शिवम मावी चोट के चलते आईपीएल 2024 से बाहर हो गए हैं। मावी ने इस सीजन में एक भी मैच नहीं खेला है।

लखनऊ सुपर जायन्ट्स को झटका, चोट के चलते IPL 2024 से बाहर हुए शिवम मावी
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 03 Apr 2024 02:39 PM
ऐप पर पढ़ें

Shivam Mavi ruled out from IPL 2024: लखनऊ सुपर जायन्ट्स के तेज गेंदबाज शिवम मावी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 से बाहर हो गए हैं। शिवम मावी चोट के चलते आईपीएल 2024 से बाहर हुए हैं, उन्होंने इस सीजन में एक भी मैच नहीं खेला। शिवम मावी आईपीएल 2024 के लिए लखनऊ सुपर जायन्ट्स टीम का हिस्सा बने थे। लखनऊ सुपर जायन्ट्स ने मंगलवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलरु के खिलाफ जीत दर्ज की और इसके अगले दिन ही शिवम मावी के आईपीएल 2024 से बाहर होने की खबर आई।

शिवम मावी को लेकर लखनऊ सुपर जायन्ट्स ने आधिकारिक बयान में कहा, 'दुर्भाग्य से चोट के चलते शिवम मावी आईपीएल 2024 से बाहर हो गए हैं। दिसंबर में इस दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने ऑक्शन के दौरान हमे ज्वॉइन किया था और सीजन के आगाज से पहले प्री-सीजन कैंप का हिस्सा भी बना था। शिवम मावी हमारी स्क्वॉड का अहम हिस्सा थे, इसलिए शिवम के साथ-साथ हम भी दुखी हैं कि उनके लिए यह सीजन काफी जल्दी खत्म हो गया। हम उम्मीद करते हैं कि शिमव पहले से बेहतर होकर वापसी करेंगे।'

इसे भी पढ़ेंः IPL 2024 का सबसे लंबा SIX, पूरन ने स्टेडियम के बाहर पहुंचाई बॉल- VIDEO

क्या MI करेगी कमबैक और बनाएगी टॉप 4 में जगह? जानिए क्या बोले ब्रेट ली

लखनऊ सुपर जायन्ट्स की बात करें तो टीम ने तीन में से दो मैच जीते हैं। लखनऊ सुपर जायन्ट्स आईपीएल 2024 पॉइंट्स टेबल में फिलहाल चौथे पायदान पर है। टीम के लिए तेज गेंदबाज मयंक यादव ने काफी ज्यादा प्रभावित किया है और अपनी स्पीड के साथ-साथ लाइन और लेंथ से उन्होंने विरोधी बैटर्स को जमकर परेशान किया है। आईपीएल 2024 ऑक्शन में लखनऊ सुपर जायन्ट्स ने 6.4 करोड़ रुपये में शिवम मावी को खरीदा था। शिवम इससे पहले गुजरात टाइटन्स, कोलकाता नाइट राइडर्स फ्रेंचाइजी टीमों का हिस्सा रह चुके हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें