फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटविराट कोहली की फॉर्म पर शिवम दुबे के जवाब ने जीता दिल, कहा- हो सकता है कि अगले तीन मैचों में वे तीन शतक बना लें

विराट कोहली की फॉर्म पर शिवम दुबे के जवाब ने जीता दिल, कहा- हो सकता है कि अगले तीन मैचों में वे तीन शतक बना लें

शिवम दूबे का मानना है कि अगर विराट कोहली शुरुआती तीन मैच में ज्यादा रन बना पाए तो हो सकता है कि अगले तीन मुकाबले में वह तीन शतक लगा दें। कोहली ने तीन मैच में पांच रन बनाए हैं।

विराट कोहली की फॉर्म पर शिवम दुबे के जवाब ने जीता दिल, कहा- हो सकता है कि अगले तीन मैचों में वे तीन शतक बना लें
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 14 Jun 2024 08:54 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के स्टार ऑलरांडर शिवम दूबे का मानना है कि विराट कोहली टी20 विश्व कप के आने वाले मैच में फॉर्म में वापसी करेंगे। दुबे ने कहा कि उन्हें अपने आलोचकों को चुप कराने में ज्यादा समय नहीं लगेगा क्योंकि वह जल्द ही अपने बल्ले से अपनी बात कहेंगे। विराट कोहली का फॉर्म टी20 विश्व कप 2024 में थोड़ा चौंकाने वाला है, क्योंकि दुनिया का मौजूदा समय का सबसे बड़ा बल्लेबाज रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहा है। आईपीएल 2024 में धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले विराट कोहली जारी टूर्नामेंट में शुरुआती तीन मैच में सिर्फ पांच रन बना सके हैं। उनके इस प्रदर्शन को देखते हुए सवाल उठने लगे हैं कि क्या उन्हें तीसरे नंबर पर वापस बल्लेबाजी करनी चाहिए या रोहित के साथ ही पारी की शुरुआत करते रहना चाहिए। 

विराट कोहली ने आईपीएल 2024 में दमदार प्रदर्शन किया था। हालांकि वहां उनके स्ट्राइक रेट को लेकर काफी चर्चा हो रही थी। आरसीबी के लिए खेलते हुए विराट कोहली ने 15 मैचों में 741 रन बनाए और ऑरेन्ज कैप भी जीता। जारी टूर्नामेंट में टीम ने रोहित और कोहली को बतौर सलामी जोड़ी उतारा है। यशस्वी जायसवाल को अपने मौके के लिए इंतजार करना होगा। हालांकि कोहली की फॉर्म ज्यादा चिंता का विषय नहीं होगा क्योंकि न्यूयॉर्क की पिच पर ज्यादातर बल्लेबाज रन बनाने के लिए संघर्ष करते हुए नजर आएं हैं। 

टी20 विश्व कप में हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी से इम्प्रेस हुए एस श्रीसंत, तारीफ में कह दी बड़ी बात

शिवम दूबे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ''मैं कौन होता हूं कोहली के बारे में बात करने वाला? यदि उन्होंने तीन मैचों में रन नहीं बनाए, तो हो सकता है कि अगले तीन मैचों में वे तीन शतक बना लें और फिर कोई चर्चा नहीं होगी।'' कोहली 2014 टी20 विश्व कप के बाद से भारत के शीर्ष रन स्कोरर रहे हैं। हालांकि 35 वर्षीय कोहली ने आयरलैंड, पाकिस्तान और यूएसए के खिलाफ अब तक तीन पारियों में 1, 4 और 0 के स्कोर बनाए हैं।