फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटWI vs NZ ODI series: वेस्टइंडीज को लगे तगड़े, शिमरन हेटमायर समेत ये तीन खिलाड़ी वनडे सीरीज से बाहर

WI vs NZ ODI series: वेस्टइंडीज को लगे तगड़े, शिमरन हेटमायर समेत ये तीन खिलाड़ी वनडे सीरीज से बाहर

शिमरन हेटमायर निजी कारणों से उपलब्ध नहीं हैं जबकि ऑलराउंडर कीमो पॉल चोट के कारण सीरीज से बाहर हो गए हैं और इसके अलावा गुडकेश मोती भारत के खिलाफ लगी हाथ की चोट से अभी उबर नहीं पाए हैं। 

WI vs NZ ODI series: वेस्टइंडीज को लगे तगड़े, शिमरन हेटमायर समेत ये तीन खिलाड़ी वनडे सीरीज से बाहर
Ezaz Ahmadलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 17 Aug 2022 03:33 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम काे उस समय एक बड़ा झटका लगा जब उसके तीन खिलाड़ी न्यूजलैंड के खिलाफ होने वाली आगामी वनडे सीरीज से बाहर हो गए। इन तीन खिलाड़ियों में शिमरन हेटमायर, कीमो पॉल और गुडकेश मोती शामिल हैं। दोनों टीमों के बीच पहला वनडे आज यानीी के बुधवार 17 अगस्त को खेला जाना है। 

बाएं हाथ के बल्लेबाज शिमरन हेटमायर निजी कारणों से उपलब्ध नहीं हैं जबकि ऑलराउंडर कीमो पॉल चोट के कारण सीरीज से बाहर हो गए हैं और इसके अलावा बाएं हाथ के स्पिनर गुडकेश मोती पिछले महीने भारत के खिलाफ सीरीज के दौरान लगी हाथ की चोट से अभी उबर नहीं पाए हैं। 

PAK vs NED: कप्तान बाबर बाजम ने तोड़ा एक और वर्ल्ड रिकॉर्ड, हाशिम अमला को पीछे छोड़ा

इन तीनों खिलाड़ियों के रिप्लेसमेंट के तौर पर मध्यक्रम बल्लेबाज जर्मेन ब्लैकवुड और लेग स्पिनिंग ऑलराउंडर यानिक कारिया को टीम में शामिल किया गया है। ब्लैकवुड को 2015 के बाद पहली बार वनडे टीम में चुना गया है जबकि कैरिया ने वेस्टइंडीज के लिए अपना पहला मैच बांग्लादेश के खिलाफ खेला था। तेज गेंदबाज ओडियन स्मिथ को रिजर्व के तौर पर शामिल किया गया है। 

epaper