Shimron Hetmyer spends some quality time with girlfriend and Yuzvendra Chahal see pic - युजवेंद्र चहल और अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ऐसे वक्त बिता रहे हेटमायर- PIC DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

युजवेंद्र चहल और अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ऐसे वक्त बिता रहे हेटमायर- PIC

shimron hetmyer  pti

India vs West Indies 2019, 2nd ODI: वेस्टइंडीज के बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर फिलहाल भारत के साथ वनडे सीरीज खेलने में व्यस्त हैं। लेकिन पिच पर पिछला कुछ समय उनके लिए अच्छा नहीं गुजरा है। वह तीनों टी-20 खेले और केवल सात रन बना पाए। टीम इंडिया के खिलाड़ी भी अपने वेस्टइंडीज दौरे पर काफी एन्ज्वॉय कर रहे हैं। मैच से पहले शिमरोन हेटमायर अपनी गर्लफ्रेंड और युजवेंद्र चहल के साथ मस्ती करते हुए नजर आए 

शिमरोन हेटमायर ने अपनी गर्ल फ्रैंड और यजुवेंद्र चहल के साथ अपना एक फोटो शेयर किया। बता दें कि युजवेंद्र चहल और हेटमायर आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते हैं। इसलिए भी दोनों के बीच अच्छी इमोशनल बांडिंग है।

INDvsWI, 2nd ODI: अय्यर के पास जगह पक्की करने का मौका, जाधव पर होगा दबाव

शिमरोन हेटमायर ने इस फोटो को शेयर करते हुए में कैप्शन लिखा है- दोस्तों के साथ एक शानदार और याद रखने वाली रात... बेस्ट गर्ल फ्रेंड इन द वर्ल्ड। 

जनवरी 2019 में न्यूजीलैंड के खिलाफ डेब्यू बायें हाथ का यह बल्लेबाज अपनी रिद्म हासिल नहीं कर पाया है। हेटमायर ने 14 टी-20 मैचों में 10.54 की औसत से 116 रन बनाए हैं। उनका स्ट्राइक रेट भी 136.57 से काफी कम रहा है। विश्व कप में उन्होंनने 36.71 की औसत से 257 रन बनाए थे। 

गुयाना के इस बल्लेबाज ने बांग्लादेश और न्यूजीलैंड के खिलाफ अर्द्धशतक लगाए थे। विश्व कप में उन पर यह आरोप भी लगे थे कि कई बार अपनी विकेट थ्रो करते हैं। 35 वनडे में वह 1156 रन बना चुके हैं। इसमें 4 शतक भी शामिल हैं। उन्होंने इतने ही अर्द्धशतक बनाए हैं। टेस्ट क्रिकेट में उन्होंने 30.16 की औसत से 754 रन बनाए हैं। पोर्ट ऑफ स्पेन में दूसरे वनडे में वह चाहेंगे अपने रिकॉर्ड को बेहतर किया जाए। 

वहीं, युजवेंद्र चहल ने विश्व कप में कुल 12 विकेट लिए। फैन्स का यही मानना है कि टी-20 और वनडे में भारत के दबदबे के पीछ चहल की भी परफॉर्मेंस है। चहल को पहले वनडे में प्लेइंग इलेवन में नहीं रखा गया था। उनकी जगह कुलदीप यादव टीम में थे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Shimron Hetmyer spends some quality time with girlfriend and Yuzvendra Chahal see pic