DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  हेटमायर, ब्रावो, पॉल का इंग्लैंड दौरे पर नहीं जाना दुर्भाग्यपूर्ण: माइकल होल्डिंग

क्रिकेटहेटमायर, ब्रावो, पॉल का इंग्लैंड दौरे पर नहीं जाना दुर्भाग्यपूर्ण: माइकल होल्डिंग

एजेंसी,नई दिल्लीPublished By: Mridula Bhardwaj
Sun, 07 Jun 2020 07:15 PM
हेटमायर, ब्रावो, पॉल का इंग्लैंड दौरे पर नहीं जाना दुर्भाग्यपूर्ण: माइकल होल्डिंग

वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज माइकल होल्डिंग का कहना है कि कोरोना वायरस के खतरे के कारण शिमरोन हेटमायर, डेरेन ब्रावो और कीमो पॉल के इंग्लैंड दौरे पर नहीं जाने के फैसले से उन्हें निराशा हुई है।इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच आठ जुलाई से तीन टेस्ट मैचों की सीरीज की घोषणा हुई है। इसके लिए क्रिकेट वेस्टइंडीज ने टीम की घोषणा कर दी थी, लेकिन उसमें हेटमायर, ब्रावो और पॉल के नाम शामिल नहीं थे। क्रिकेट वेस्टइंडीज ने पहले ही कहा था कि वह किसी भी खिलाड़ी को दौरे पर जाने के लिए दबाव नहीं डालेंगे।

66 साल के माइकल होल्डिंग ने कहा, “इंग्लैंड दौरे की पुष्टि करने से पहले ही क्रिकेट वेस्टइंडीज ने सभी से कहा था कि वह किसी भी खिलाड़ी दौरे पर जाने के लिए दबाव नहीं डालेंगे। अगर कोई खिलाड़ी सुरक्षा के मद्देनजर दौरे पर नहीं जाना चाहता तो उसे टीम में शामिल नहीं किया जाएगा और इन तीनों खिलाड़ियों ने नहीं जाने का फैसला किया।”

रमीज राजा ने पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटरों को दी सलाह, बोले- किसी की पैंट उतारने में सिर्फ दो सेकेंड लगते हैं

उन्होंने कहा, “मेरे ख्याल से इन तीनों का दौरे पर नहीं जाना दुखद है, लेकिन मैं किसी को भी वहां जाने नहीं कह सकता क्योंकि कोरोना का खतरा हर तरफ फैला हुआ है। हो सकता है कोई वहां जाकर बीमार पड़ जाए। हालांकि मेरे ख्याल से विंडीज टीम के लिए इन तीनों का दौरे पर नहीं जाना दुखद है क्योंकि यह तीनों खिलाड़ी काफी प्रतिभाशाली हैं औऱ टीम को इनकी कमी खलेगी।”

इंग्लैंड दौरे के लिए 14 सदस्यीय वेस्टइंडीज टीमः 
जेसन होल्डर (कप्तान), जर्मेन ब्लैकवुड, एनक्रुमा बोनर, क्रेग ब्रैथवेट, शमारह ब्रूक्स, जॉन कैंपबेल, रेस्टन चेज, रकहीम कॉर्नवॉल, शेन डॉरिच, चेमार होल्डर, शाई होप, अलजारी जोसेफ, रेमंड रीफर, कीमर रोच।

रिजर्व खिलाड़ीः  
सुनील एंब्रिस, जोशुआ डसिल्वा, शैनन गैब्रियल, किओन बोर्डिंग, काइल मेयर्स, प्रेस्टोन मैकस्वीन, मार्किनो मिंड्ले, शेन मूसेली, एंडरसन फिलिप, ओशाने थॉमस, जोमेल वैरिकन।

भारतीय पेसर की बॉडी देख टॉप टेनिस प्लेयर ने दिया नया नाम, नवदीप रोनाल्डो सैनी

वेस्टइंडीज इंग्लैंड टेस्ट सीरीज का पूरा शेड्यूल:

पहला टेस्ट मैचः 8-12 जुलाई, एजेस बोल पर
दूसरा टेस्ट मैचः 16-20 जुलाई, एमिरेट्स ओल्ड ट्रैफर्ड पर
तीसरा टेस्ट मैचः 24-28 जुलाई, एमिरेट्स ओल्ड ट्रैफर्ड पर

संबंधित खबरें