फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटINDvSL: मुरली विजय श्रीलंका दौरे से OUT, ये क्रिकेटर लेगा उनकी जगह

INDvSL: मुरली विजय श्रीलंका दौरे से OUT, ये क्रिकेटर लेगा उनकी जगह

भारत और श्रीलंका के बीच 26 जुलाई से पहला टेस्ट मैच खेला जाना है। भारतीय क्रिकेट टीम श्रीलंका दौरे पर तीन टेस्ट, पांच वनडे और इकलौते टी-20 मैच की सीरीज खेलेगी। मुरली विजय को टेस्ट टीम के लिए चुना गया...

INDvSL: मुरली विजय श्रीलंका दौरे से OUT, ये क्रिकेटर लेगा उनकी जगह
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 17 Jul 2017 04:01 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और श्रीलंका के बीच 26 जुलाई से पहला टेस्ट मैच खेला जाना है। भारतीय क्रिकेट टीम श्रीलंका दौरे पर तीन टेस्ट, पांच वनडे और इकलौते टी-20 मैच की सीरीज खेलेगी। मुरली विजय को टेस्ट टीम के लिए चुना गया था, लेकिन अब वो चोट के चलते टीम से बाहर हो गए हैं। मुरली की जगह सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को टीम में चुना गया है।

तीन टेस्ट मैचों के लिए 9 जुलाई को टीम चुनी गई थी। मुरली विजय की कलाई की चोट के बाद वापसी हुई थी, लेकिन फिर से उनकी फिटनेस पर सवाल खड़ा हो गया है। धवन उनकी जगह श्रीलंका दौरे पर जाएंगे। आपको बता दें कि तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए के.एल. राहुल की भी टीम में वापसी हुई थी, इसके अलावा हार्दिक पांड्या को भी टीम में जगह दी गई है।

VIRAL PICS: विराट ही नहीं इस शख्स के साथ भी अनुष्का ने मनाई छुट्टियां

रहाणे का खुलासाःधौनी की वजह से ही विराट की कप्तानी हुई आसान,क्योंकि...

हालांकि करुण नायर इस टीम में जगह नहीं बना सके थे। भारतीय टीम इस प्रकार हैः शिखर धवन, के.एल. राहुल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा, आर अश्विन, रविंद्र जडेजा, रिद्धिमान साहा, इशांत शर्मा, उमेश यादव, हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वकर कुमार, मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव, अभिनव मुकुंद।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें