फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटशिखर धवन हवा में उड़े और लपक लिया अविश्वसनीय कैच, जरा गब्बर की दहाड़ और टशन तो देखिए, VIDEO

शिखर धवन हवा में उड़े और लपक लिया अविश्वसनीय कैच, जरा गब्बर की दहाड़ और टशन तो देखिए, VIDEO

Shikhar Dhawan Catch Video: पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) के कप्तान शिखर धवन ने डेविड वॉर्नर का हैरतअंगेज कैच लपका। उन्होंने कैच लेने के बाद अपने आइकॉनिक पोज जश्न मनाया, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

शिखर धवन हवा में उड़े और लपक लिया अविश्वसनीय कैच, जरा गब्बर की दहाड़ और टशन तो देखिए, VIDEO
Md.akram लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 17 May 2023 10:12 PM
ऐप पर पढ़ें

धाकड़ बल्लेबाज शिखर धवन का शुमार अच्छे फील्डर्स में होता है। वह अपनी फुर्ती से कई शानदार पारियों का अंत कर चुके हैं। धवन ने एक बार फिर अपनी बेहतरीन फील्डिंग का नमूना पेश किया है। पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) के कप्तान धवन ने आईपीएल 2023 के 64वें मुकाबले में एक बेहद हैरतअंगेज कैच लपका, जिसे देख सभी की आंखें फटी की फटी रह गईं। उन्होंने हवा में उड़ते हुए अविश्वसनीय कैच लेकर दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के कप्तान डेविड वॉर्नर को पवेलियन की राह दिखाई। वॉर्नर अर्धशतक से महज 4 रन से चूक गए। इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, वॉर्नर ने सैम करन द्वारा डाले गए 11वें ओवर की दूसरी गेंद पर अपना विकेट गंवाया। वॉर्नर ने ऑफ स्टंप के बाहर आई स्लोअर गेंद पर बड़ा शॉट खेलने का प्रयास किया लेकिन बल्ला सही से कनेक्ट नहीं हुआ। ऐसे में गेंद मिड ऑफ की दिशा में हवा में टंग गई। धवन ने इस मौके को भुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी और दौड़कर गेंद के नजदीक पहुंच गए। धवन को जब लगा कि गेंद से हाथ दूर रह सकती है तो उन्होंने फुल लेंथ डाइव लगा दी और कैच कंप्लीट किया। यह कैच मौजूदा सीजन के चुनिंदा बेहतरीन कैचों में से है।

गब्बर के नाम से मशहूर धवन लाजवाब कैच पकड़ने के बाद काफी खुश नजर आए। उन्होंने अपना आइकॉनिक पोज थाई-फाइव कर जश्न मनाया। धवन की दहाड़ और टशन देखर धर्मशाला के मैदान पर मौजूद दर्शक खुशी से झूम उठे। वॉर्नर ने 31 गेंदों में 5 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 46 रन की पारी खेली। उन्होंने टॉस गंवाने के बाद दिल्ली को दमदार शुरुआत दिलाई। वॉर्नर ने पृथ्वी शॉ (38 गेंदों 54) के साथ पहले विकेट के लिए 94 रन की साझेदारी की। इन दोनों के अलावा राइली रोसौव ने 37 गेंदों में 82 रन की शानदार पारी खेली। दिल्ली ने 213/2 का स्कोर बनाया।

देखें वीडियो...

हालांकि, धवन बल्लेबाजी में कोई कमाल नहीं दिखा सके। वह बिना खाता खोले ही दूसरे ओवर में अनुभवी तेज गेंदबाज इशांत शर्मा का शिकार बन गए। उन्होंने अमन हाकिम खान को कैच थमाया। पंजाब की जब 13 मई को दिल्ली से भिड़ंत हुई थी, तब भी धवन को इशांत ने ही अपने जाल में फंसाया था।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें