DA Image
5 अगस्त, 2020|11:39|IST

अगली स्टोरी

'सुपरहीरो भी बना सकते हैं खाना', शिखर धवन ने शेयर किया VIDEO

शिखर धवन के इस लेटेस्ट इंस्टाग्राम वीडियो में जोरावर चपाती बनाते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान जोरावर ने सुपरहीरो का कॉस्ट्यूम पहना हुआ है।

shikhar dhawan instagram

कोरोना वायरस के दौरान भारत में क्रिकेट गतिविधियों पर अभी ब्रेक लगा हुआ है। हालांकि, कुछ क्रिकेटर्स ने व्यक्तिगत तौर पर आउटडोर ट्रेनिंग शुरू की है, लेकिन अभी भी अधिकांश क्रिकेटर घर में परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। इस दौरान ये खिलाड़ी सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव हैं और इसी के जरिये फैन्स को अपने बारे में अपडेट भी दे रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन भी लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आए। इस दौरान उन्होंने अपने परिवार के साथ कई मजेदार वीडियो भी शेयर किए।

इसी कड़ी में शिखर धवन ने अपने बेटे जोरावर का एक वीडियो शेयर किया है। लॉकडाउन के दौरान जोरावर भी अपने पापा के साथ घर के कामों में मदद कर रहे हैं। वह घर के काम के साथ-साथ साइक्लिंग, वर्कआउट में भी शिखर का साथ दे रहे हैं। शिखर धवन के इस लेटेस्ट इंस्टाग्राम वीडियो में जोरावर चपाती बनाते हुए नजर आ रहे हैं। 

बिग बी के लिए शोएब अख्तर ने किया ट्वीट, बोले- सीमा पार के फैन्स की तरफ से  शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जोरावर किचन में गैस पर चपाती सेंक रहे हैं और शिखर धवन उन्हें इंस्ट्रक्शंस दे रहे हैं। इस वीडियो में जोरावर ने सुपरहीरो का कॉस्ट्यूम पहना हुआ है। इस वीडियो को शिखर ने कैप्शन दिया है- यहां तक कि सुपर हीरो भी खाना बना सकते हैं। जोरवार चपाती बना रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Even Super Heroes can Cook 😜#Zoraver Cooking Chapati 😁😁

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

हाल ही में एक इंटरव्यू में शिखर धवन ने बताया कि उन्होंने हाल ही में दो और पेट्स गोद लिए हैं। उन्होंने बताया कि उनका बेटा तब से आईपैड छोड़ उन्हीं के साथ मस्त है। शिखर धवन ने बताया, ''जब वो ट्रेनिंग नहीं ले रहे होते हैं तब वह प्रकृति और जानवरों के साथ समय बिताना पसंद करते हैं।'' वह कहते हैं कि जो बेजुबान बोल नहीं सकते, उनके प्रति दयालु होना हमारे लिए महत्वपूर्ण है। इस धरती पर उनका उतना ही अधिकार है, जितना हमारा है।

1996 वर्ल्ड कप में आमिर सोहेल के व्यवहार से हैरान थे सब: वकार यूनुस

उन्होंने बताया, ''मेरे बेटे जोरावर को भी डॉगी पसंद है। वह तो लॉकडाउन में घर से बाहर ही नहीं निकला, बल्कि वह प्यारे डॉगी के साथ अपना अधिकतर समय बिताता है। इस वजह से अब वह आईपैड पर कम समय बिताने लगा है।''

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shikhar Dhawan son Zoravar makes chapatis gabbar tweet even superheroes can cook watch cute video