फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटशिखर धवन, शुभमन गिल और ईशान किशन की एक्टिंग देख कप्तान केएल राहुल भी हुए लोटपोट, इन खिलाड़ियों का भी आया मजेदार रिएक्शन

शिखर धवन, शुभमन गिल और ईशान किशन की एक्टिंग देख कप्तान केएल राहुल भी हुए लोटपोट, इन खिलाड़ियों का भी आया मजेदार रिएक्शन

जिम्बाब्वे के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज से पहले धवन, किशन और गिल मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं। धवन ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ये तीनों एक गाने पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं।

शिखर धवन, शुभमन गिल और ईशान किशन की एक्टिंग देख कप्तान केएल राहुल भी हुए लोटपोट, इन खिलाड़ियों का भी आया मजेदार रिएक्शन
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 17 Aug 2022 02:40 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया को 18 से 22 अगस्त के बीच जिम्बाब्वे में तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज खेलनी हैं। इस सीरीज के लिए भारत ने पहले शिखर धवन को कप्तान बनाया था, लेकिन केएल राहुल के फिटनेस टेस्ट पास करते ही चयनकर्ताओं ने जिम्बाब्वे के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए शिखर धवन को कप्तानी से हटा दिया और केएल राहुल को टीम की कमान सौंपी है। धवन इस दौरान उपकप्तान रहेंगे। ये सभी मैच हरारे के हरारे स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर खेले जाने हैं।

अनुभवी सलामी बल्लेबाज शिखर धवन मौज मस्ती करने के लिए जाने जाते हैं। फैंस इंस्टाग्राम पर उनके द्वारा शेयर किए गए वीडियो को काफी पसंद करते हैं और खुद धवन ऑफ फील्ड हो या ऑन फील्ड साथी खिलाड़ियों को हंसाने का मौका नहीं गंवाते हैं। जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज शुरू होने से पहले शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें शुभमन गिल, ईशान किशन के साथ खुद धवन भी एक गाने पर एक्टिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। 

शिखर धवन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''हांजी बीबा, किड्डा? इस वीडियो भारत के कई खिलाड़ियों ने अपने रिएक्शन भी दिए हैं। कप्तान केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव ने हंसने वाली इमोजी डाली है। जबकि मोहम्मद सिराज ने किशन की तारीफ की है। इससे पहले शिखर धवन ने अपनी रील में कोच राहुल द्रविड़ को भी शामिल किया था, जोकि काफी वायरल हुआ था। 

IND vs ZIM: जिम्बाब्वे दौरे पर BCCI ने केएल राहुल एंड कंपनी को दी जल्द से जल्द नहाने की सलाह, जानिए क्या है

तीन मैचों की वनडे सीरीज 18 अगस्त से हरारे में शुरू होगी। दूसरा मैच 20 अगस्त और तीसरा 22 अगस्त को खेले जाएंगे। इसके बाद जिम्बाब्वे दौरे पर मौजूद कुछ भारतीय टीम के सदस्य एशिया कप में हिस्सा लेने के लिए यूएई रवाना होंगे। 

epaper