DA Image
22 मई, 2020|10:03|IST

अगली स्टोरी

शिखर धवन ने बेटे संग शेयर की बचपन की फोटो, कहा-सेब पेड़ से दूर नहीं गिरता

shikhar dhawan with zoravar photo instagram

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने पूरे भारत में लॉकडाउन होने की वजह से घर में हैं। वो इसकी वजह से अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी समय बिता पा रहे हैं। धवन लॉकडाउन में अक्सर अपने बेटे जोरावर के साथ मस्ती करते नजर आते हैं। दोनों कभी क्रिकेट खेलते नजर आते हैं वो कभी दोनों डांस का जलवा बिखेरते दिख जाते हैं। इस कड़ी में धवन ने शुक्रवार को अपनी खुद की बचपन की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें उनकी शक्ल काफी हद तक अपने बेटे जोरावर जैसी दिख रही है। इस फोटो में धवन काफी मासूम नजर आ रहे हैं। 

धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर इस फोटो के साथ अपने बेटे जोरावर की फोटो भी शेयर की है। इन दोनों तस्वीरों में काफी समानताएं दिख रही है। धवन ने इस फोटो के साथ मजेदार कैप्शन लिखा है। धवन ने लिखा कि, 'सेब पेड़ से दूर नहीं गिरता है।' उनके इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी प्यार मिल रहा है जहां फैन्स बाप-बेटे की इस जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं। इस समय कोरोना वायरस न हो रहा होता तो शिखर धवन दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलते नजर आते। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The Apple doesn't fall far from the tree 😉

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

शिखर धवन के रिकॉर्ड की बात करें तो उन्होंने टीम इंडिया की ओर से कुल 34 टेस्ट मैच, 136 वनडे इंटरनेशनल और 61 टी20 इंटरनेशनल मचै खेले हैं। इस दौरान धवन ने 2315 टेस्ट, 5688 वनडे इंटरनेशनल और 1588 टी20 इंटरनेशनल रन बनाए हैं। धवन को 'गब्बर' के नाम से जाना जाता है। उनकी और रोहित शर्मा की जोड़ी लिमिटेड ओवर क्रिकेट में दुनिया और भारत की सफलतम जोड़ियों में से एक है। इस जोड़ी ने भारत को कई मैच जिताए हैं।

कोविड-19 के बीच क्रिकेट बहाली के लिए ICC ने जारी की नई गाइडलाइंस

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shikhar Dhawan shares childhood photo of his and of son Zorawar wrote funny caption