फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटPulwama Terror Attack: शिखर धवन ने शेयर किया इमोशनल VIDEO, लिखा ये भावुक संदेश

Pulwama Terror Attack: शिखर धवन ने शेयर किया इमोशनल VIDEO, लिखा ये भावुक संदेश

टीम इंडिया के 'गब्बर' यानि शिखर धवन जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले से काफी दुखी और रोष में हैं। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले में 40 जवानों की...

Pulwama Terror Attack: शिखर धवन ने शेयर किया इमोशनल VIDEO, लिखा ये भावुक संदेश
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 16 Feb 2019 11:56 AM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के 'गब्बर' यानि शिखर धवन जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले से काफी दुखी और रोष में हैं। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले में 40 जवानों की शहादत से पूरा देश शोक में डूबा हुआ है। इस हमले से खेल जगत भी काफी गुस्से में है। शिखर धवन भी इस हमले से काफी परेशान हैं और उन्होंने उम्मीद जताई है कि हमारी फौज इस शहादत का बदला लेगी। 

Pulwama Terror Attack: शहीदों के सम्मान में विराट कोहली ने लिया बड़ा फैसला

शिखर धवन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शहीद जवान तिरंगे में लिपटे हुए हैं। यह वीडियो किसी भी भारतीय को भावुक कर देगा। इससे पहले भी शिखर धवन ने एक भावुक पोस्ट शेयर किया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

शिखर धवन ने शहीदों के लिए एक भावुक पोस्ट भी लिखा। धवन ने लिखा- बड़ा दुख हो रहा है कि हमारे 40 सैनिक शहीद हो गए। सबसे यही अनुरोध करता हूं कि उनके लिए प्रार्थना करेंगे और उनके परिवारों की ताकत के लिए दुआ करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने शहीदों का बदला लेने की बात भी कही है।

उन्होंने लिखा- और पूरा यकीन है कि हमारी फौज हमारे भाइयों की शहीदी का बदला लेगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on


बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में 14 फरवरी को एक फिदायीन आतंकी ने विस्फोटकों से भरी अपनी स्कॉर्पियो को सीआरपीएफ काफिले की बस में भिड़ा दिया, जिसके बाद हुए भयंकर विस्फोट में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए।

इस हमले में घायल हुए कई अन्य जवान अस्पताल में जीवन के लिए संघर्ष कर रहे हैं। इसे जम्मू-कश्मीर में पिछले तीन दशक में सबसे भीषण आतंकी हमला बताया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें