DA Image
4 मार्च, 2021|6:14|IST

अगली स्टोरी

'गब्बर' शिखर धवन ने जब बोला बिग बी का मशहूर डायलॉग, वीडियो हुआ वायरल

shikhar dhawan

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शिखर धवन अपने दोस्त के साथ फिल्म 'कालिया' में अमिताभ बच्चन के मशहूर डायलॉग बोलते हुए नजर आ रहे हैं। शिखर धवन ऑस्ट्रेलिया में हुई लिमिटेड ओवर सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा थे, लेकिन टेस्ट टीम में वह शामिल नहीं थे और लिमिटेड ओवर सीरीज के बाद स्वदेश लौट आए हैं। टीम इंडिया इन दिनों ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर है, जहां दोनों टीमों के बीच चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर-गावस्कर सीरीज खेली जा रही है। 

AUSvIND: प्लेइंग XI में इन पांच बदलावों के साथ उतर सकती है टीम इंडिया

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज भारत ने 1-2 से गंवाई थी, जबकि इतने ही मैचों की टी20 इंटरनैशनल सीरीज 2-1 से जीती थी। शिखर धवन ने इस दौरे पर 74, 30, 16, 1, 52 और 28 रनों की पारियां खेली थीं। शिखर धवन को क्रिकेट फैन्स 'गब्बर' के नाम से भी बुलाते हैं और इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'गब्बर जहां खड़ा होता है, लाइव वहीं से शुरू होती है।' देखें वीडियो-

बॉक्सिंग-डे टेस्ट के मैन ऑफ द मैच को मिलेगा स्पेशल अवॉर्ड, जानें वजह

यह 'कालिया' फिल्म का मशहूर डायलॉग है, जो अमिताभ बच्चन ने बोला था। धवन ने 2018 के बाद से टीम इंडिया की ओर से कोई भी टेस्ट मैच नहीं खेला है। वह वनडे और टी20 इंटरनैशनल टीम के नियमित सदस्य हैं, लेकिन टेस्ट टीम से अंदर-बाहर होते रहे हैं। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shikhar Dhawan Shared a video Gabbar jahan khada hota hai line wahi se shuru hoti hai watch video here