फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटनॉकआउट में क्वालीफाई नहीं कर पाने पर शिखर धवन की हुई धुनाई, जमकर पड़े लात घूसे; मजेदार वीडियो वायरल

नॉकआउट में क्वालीफाई नहीं कर पाने पर शिखर धवन की हुई धुनाई, जमकर पड़े लात घूसे; मजेदार वीडियो वायरल

पंजाब किंग्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसका कैप्शन दिया- नॉक आउट के लिए क्वालीफाई नहीं होने पर मैं अपने पापा द्वारा नॉक आउट कर दिया गया।

नॉकआउट में क्वालीफाई नहीं कर पाने पर शिखर धवन की हुई धुनाई, जमकर पड़े लात घूसे; मजेदार वीडियो वायरल
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 26 May 2022 10:44 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

IPL 2022 के प्लेऑफ में चार टीमों ने जगह बनाई है। गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच पहला क्वालीफायर खेला गया, जिसमें राजस्थान को हराकर पहली बार आईपीएल खेल रही गुजरात टाइटंस की टीम ने फाइनल में जगह हासिल कर ली है। लखनऊ सुपर जाएंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आज एलिमिनेटर खेला जा रहा है। हालांकि बैंगलोर के लिए प्लेऑफ में जगह बनाने की राह आसान नहीं रही। उसे दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच हुए मैच के नतीजें पर निर्भर होना पड़ा, जहां दिल्ली को हार मिली थी और तब बैंगलोर प्लेऑफ में जगह बनाने में कामयाब हुआ था। 

बैंगलोर के 16 अंक थे, जबकि दिल्ली के 14 अंक। अगर दिल्ली अपना आखिरी मुकाबला जीत जाती, तो बेहतर रन रेट की वजह से प्लेऑफ में पहुंच जाती। वहीं एक और टीम थी, जिसने अपने प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया था। टीम कागज पर काफी मजबूत थी। लेकिन मैचों में टीम ने उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया। हम बात कर रहे हैं पंजाब किंग्स की, जिन्होंने लीग स्टेज में अच्छी शुरुआत की, लेकिन उसे बरकरार नहीं रख सके और उन्हें इसका खामियाजा प्लेऑफ से बाहर होकर भुगतना पड़ा है। टीम में धवन, बेयरस्टो, राजपक्षे, मयंक और लिविंगस्टोन जैसे स्टार बल्लेबाज थे। तो गेंदबाजी में भी टीम के पास अच्छी स्ट्रेंथ थी। 

टीम के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने पिता से मार खाते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि ये वीडियो सिर्फ धवन ने सिर्फ एंटरटेनमेंट के लिए बनाया था। 

शिखर धवन ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ''नॉक आउट के लिए क्वालीफाई नहीं होने पर मैं अपने पापा द्वारा नॉक आउट कर दिया गया।''

 

LSG vs RCB: वीरेंद्र सहवाग ने कोहली के फॉर्म पर दिया बयान- अगर विराट आज शतक बनाते हैं तो कोई नहीं कहेगा

शिखर धवन के लिए ये सीजन अच्छा गया। पंजाब किंग्स के सलामी बल्लेबाज धवन ने 14 मैचों में 38.33 की औसत से 460 रन बनाए हैं। शिखर धवन आईपीएल में लगातार रन बना रहे हैं, पिछले 7 सीजन से वह लगातार 450 से अधिक रन बना रहे हैं। हालांकि उनको इस प्रदर्शन का ईनाम नहीं मिला और आगामी सीरीज के लिए उन्हें भारतीय टीम में जगह नहीं मिली है। 
 

epaper