फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेट'बनना था राजा भोज, बन गया गंगू तेली', शिखर धवन का नया वीडियो देख हो जाएंगे लोटपोट, पूर्व श्रीलंकाई कप्तान ने भी किया रिएक्ट

'बनना था राजा भोज, बन गया गंगू तेली', शिखर धवन का नया वीडियो देख हो जाएंगे लोटपोट, पूर्व श्रीलंकाई कप्तान ने भी किया रिएक्ट

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसको फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं कई खेल जगत हस्तियों ने भी इस पर कमेंट किया है।

'बनना था राजा भोज, बन गया गंगू तेली',  शिखर धवन का नया वीडियो देख हो जाएंगे लोटपोट, पूर्व श्रीलंकाई कप्तान ने भी किया रिएक्ट
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 14 Sep 2022 04:03 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन फैंस के साथ-साथ अपने साथियों को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं चूकते हैं। सोशल मीडिया पर उनके द्वारा शेयर वीडियो को फैंस काफी पसंद करते हैं और उनसे लगातार वीडियो शेयर करने की डिमांड भी करते रहते हैं। ऐसे में टीम के सलामी बल्लेबाज भी अपने प्रशंसकों को निराश नहीं करते हैं। मंगलवार को धवन ने इंस्टग्राम पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। 

इंस्टाग्राम पर धवन ने एक रील शेयर किया है, जिसमें वह बाथरोब पहने हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने हाथ में एक जोड़ी काले जूते, एक सफेद शर्ट और काला टाउजर लिया हुआ है। इन सबको वह अपने सामने फेंकते हुए नजर आ रहे हैं। यह एक तरह का ट्रेंड है, जिसमें कोई भी व्यक्ति अपने पसंदीदा कपड़ों को सामने फेंकता है और वह फिर अगले ही पल उसे पहने हुए नजर आता है। 

शिखर धवन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''बनना था राजा भोज, बन गया गंगू तेली।''

श्रीलंका के क्रिकेटर एंजेलो मैथ्यूज और धवन की पंजाब किंग्स टीम के साथी हरप्रीत बरार उन लोगों में शामिल थे, जिन्होंने वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है। इन दोनों हंसते हुए इमोजी पोस्ट की है।।

T20 Ranking: भारत की नंबर-1 कुर्सी छीनने का PAK का सपना चकनाचूर, खिसका चौथे पायदान पर

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने से पहले दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज खेलेगी। हालांकि बीसीसीआई ने टी20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान कर दिया है, लेकिन अभी वनडे सीरीज के लिए टीम का ऐलान होना बाकी है और रिपोर्ट के मुताबिक शिखर धवन टीम की कमान संभाल सकते हैं। क्योंकि टी20 वर्ल्ड कप का हिस्सा रहे खिलाड़ियों को आराम दिए जाने की संभावना है।

साउथ अफ्रीका को भारत दौरे पर 6 से 11 अक्टूबर तक तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। दक्षिण अफ्रीका की टीम भारत दौरे पर 28 सितंबर से चार अक्टूबर तक तीन मैचों की टी20 सीरीज भी खेलेगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें