फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटबेटे को लेकर फिर छलका शिखर धवन का दर्द, बोले- काश मैं उसे गले लगा पाता, लेकिन...

बेटे को लेकर फिर छलका शिखर धवन का दर्द, बोले- काश मैं उसे गले लगा पाता, लेकिन...

बेटे जोरावर को लेकर शिखर धवन का दर्द फिर छलक उठा। उन्होंने कहा है कि मेरी इच्छा है कि मैं उसे हग करूं, लेकिन ऐसा नहीं हो सकता। मैं उसे हर दिन मैसेज करता हूं। इसी के साथ ही मुझे जीना है। 

बेटे को लेकर फिर छलका शिखर धवन का दर्द, बोले- काश मैं उसे गले लगा पाता, लेकिन...
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 30 Jan 2024 12:51 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन का अपने बेटे जोरावर को लेकर दर्द फिर छलक उठा। हाल ही में उन्होंने बेटे के जन्मदिन पर लिखा था कि वे उसे बहुत मिस करते हैं। अब धवन ने कहा है कि काश वे अपने बेटे को गले लगा पाते, लेकिन फिलहाल ये संभव नहीं है। बेटा अपनी मां के साथ ऑस्ट्रेलिया में है, क्योंकि शिखर धवन और आयशा मुखर्जी का तलाक हो चुका है। बेटे की कस्टडी मां के पास है, क्योंकि वह ऑस्ट्रेलिया की नागरिक हैं।

शिखर धवन ने ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे के पॉडकास्ट में कहा, "काश मैं अपने बेटे को गले लगा पाता। मैं उसे हर दिन संदेश लिखता हूं, मुझे नहीं पता कि वह इसे प्राप्त कर रहा है या नहीं। मैं एक पिता हूं और कर्तव्य निभा रहा हूं, मुझे उसकी याद आती है, मुझे दुख होता है, लेकिन मैंने जीना सीख लिया है इसके साथ।" धवन और जोरावर की मुलाकात एक साल से ज्यादा समय से नहीं हो पाई है। यहां तक दोनों की बात भी नहीं होती। 

IND vs ENG: मोंटी पनेसर ने बताया कैसे दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया कर सकती है वापसी

बता दें कि जब धवन और आयशा का तलाक हुआ था तो धवन ने आरोप लगाए थे कि उनको मानसिक तौर पर उन्होंने प्रताड़ित किया है और उनके करोड़ो रुपये भी इनवेस्टमेंट के नाम पर ऑस्ट्रेलिया में खर्च कराए हैं। उन्होंने काफी पैसा आयशा की पहली शादी से हुई बेटियों पर भी खर्च किया है। अदालत ने तलाक की मंजूरी तो दे दी थी, लेकिन बेटे की कस्टडी को लेकर भारत की कोई भी अदालत फैसला नहीं कर सकती। 

क्रिकेट की बात करें तो शिखर धवन काफी समय से खेल से दूरी बनाए हुए हैं। 38 वर्षीय बाएं हाथ के बल्लेबाज शिखर धवन आखिरी बार आईपीएल 2023 में नजर आए थे। वे डोमेस्टिक क्रिकेट भी नहीं खेल रहे हैं। ऐसे में एक बार फिर से वे आईपीएल में ही नजर आएंगे। हालांकि, इससे आगे की राह उनके लिए कठिन हो जाएगी, क्योंकि आईपीएल में प्रदर्शन नहीं किया तो फिर उनको ड्रॉप भी किया जा सकता है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें