फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटमैंने बुरा वक्त देखा है, यह मेरा अच्छा वक्त चल रहा है : धवन

मैंने बुरा वक्त देखा है, यह मेरा अच्छा वक्त चल रहा है : धवन

टीम इंडिया के ओपनर खिलाड़ी शिखर धवन ने अपनी बेहतरीन फॉर्म को बरकरार रखा है। धवन ने श्रीलंका दौरे पर अब तक प्रभावी प्रदर्शन किया है। इस दौरे के तीसरे टेस्ट मैच के बाद धवन ने कहा है कि वो अपनी आक्रामक...

मैंने बुरा वक्त देखा है, यह मेरा अच्छा वक्त चल रहा है : धवन
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तानSun, 13 Aug 2017 11:28 AM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के ओपनर खिलाड़ी शिखर धवन ने अपनी बेहतरीन फॉर्म को बरकरार रखा है। धवन ने श्रीलंका दौरे पर अब तक प्रभावी प्रदर्शन किया है। इस दौरे के तीसरे टेस्ट मैच के बाद धवन ने कहा है कि वो अपनी आक्रामक बल्लेबाजी से खुश हैं। उनका कहना है कि उन्होंने बुरा वक्त देखा है। यह उनका अच्छा समय चल रहा है, इसलिए इन दिनों रन बन रहे हैं। 

इस मसले पर बात करते हुए धवन ने कहा कि कोई भी चीज आसानी से हासिल नहीं होती है, मेहनत कर खुशी कमाने का मजा ही कुछ और है। मैं अच्छा खेल रहा हूं लेकिन इसके साथ अपनी कमियों पर काम भी कर रहा हूं। वक्त के साथ समझदारी बढ़ती है। मैंने पिछले कुछ सालों में खुद की ताकत और कमजोरी को पहचाना है।

शिखर ने कहा कि वह क्रिकेट से बेहद प्यार करते हैं। उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि वो क्रिकेट टीम इंडिया के लिए खेल रहे हैं या दिल्ली के लिए। धवन ने कहा, टीम इंडिया के लिए खेलना मेरे लिए बहुत अच्छी बात है, लेकिन मेरे लिए बड़ी चीज क्रिकेट है। जब मैं क्रिकेट नहीं खेलता हूं तो फिटनेस पर ध्यान देता हूं। 

बता दें कि धवन के शतकीय पारी की बदौलत भारत ने पहले दिन का खेल समाप्त होने तक 6 विकेट पर 329 रन बना लिए हैं। साथ ही धवन का श्रीलंका के खिलाफ उन्हीं की धरती पर तीसरा शतक लगाया है। इस सीरीज में वह रनों के मामले में सबसे आगे चल रहे हैं। उन्होंने सीरीज में अब तक 2 शतकों के साथ 4 पारियों में 358 रन बना चुके हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें