फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटICC CWC 2019: चोट के चलते शिखर धवन वर्ल्ड कप से हुए बाहर, ऋषभ पंत लेंगे जगह

ICC CWC 2019: चोट के चलते शिखर धवन वर्ल्ड कप से हुए बाहर, ऋषभ पंत लेंगे जगह

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से बुधवार को एक ट्वीट कर इस बात की पुष्टि कर दी है कि सलामी बल्लेबाज शिखर धवन आईसीसी विश्व कप-2019 के बाकी के मैचों में हिस्सा...

ICC CWC 2019: चोट के चलते शिखर धवन वर्ल्ड कप से हुए बाहर, ऋषभ पंत लेंगे जगह
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 20 Jun 2019 12:35 AM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से बुधवार को एक ट्वीट कर इस बात की पुष्टि कर दी है कि सलामी बल्लेबाज शिखर धवन आईसीसी विश्व कप-2019 के बाकी के मैचों में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। धवन को हाथ के अंगूठे में चोट लगी है। वह जुलाई के मध्य तक चिकित्सकीय निगरानी में रहेंगे। 

बीसीसीआई ने ट्वीट किया, “कई विशेषज्ञों की सलाह को मानते हुए धवन जुलाई के मध्य तक निगरानी में रहेंगे, इसलिए वह आईसीसी विश्व कप-2019 के बाकी के मैचों में हिस्सा नहीं ले पाएंगे।”

यह भी पढ़ें: INDVSPAK: भारत को बड़ा झटका, पाक के खिलाफ मैच से बाहर हुए भुवनेश्वर

धवन को आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मैच में अंगूठे में चोट लगी थी और इसी कारण वह पाकिस्तान के खिलाफ मैच नहीं खेल पाए थे। उनके स्थान पर लोकेश राहुल ने सलामी बल्लेबाजी का जिम्मा उठाया था। धवन ने पांच जून को आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मैच में शतक जमाया था। 

धवन को जब चोट लगी थी उसके कुछ ही दिन बाद युवा-विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत इंग्लैंड पहुंच गए थे और पाकिस्तान के खिलाफ मैनचेस्टर में खेले गए मैच से पहले ही टीम के साथ जुड़ गए थे। बीसीसीआई ने हालांकि आधिकारिक तौर पर पंत को टीम में धवन के स्थान पर चुने जाने की अभी तक पुष्टि नहीं की है, लेकिन चूंकि पंत पहले से ही वहां है, इसलिए उनका चुना जाना लगभग तय माना जा रहा है।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान के खिलाफ राहुल-रोहित की जोड़ी ने WC में बनाया बड़ा रिकॉर्ड 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें