फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटलॉकडाउन में बेटे जोरावर के साथ बॉक्सिंग कर रहे शिखर धवन- VIDEO

लॉकडाउन में बेटे जोरावर के साथ बॉक्सिंग कर रहे शिखर धवन- VIDEO

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं। कोरोना वायरस की वजह से देश में हुए 21 दिन के लॉकडाउन में वह क्या-क्या कर रहे हैं, इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिये...

लॉकडाउन में बेटे जोरावर के साथ बॉक्सिंग कर रहे शिखर धवन- VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 27 Mar 2020 11:44 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं। कोरोना वायरस की वजह से देश में हुए 21 दिन के लॉकडाउन में वह क्या-क्या कर रहे हैं, इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिये अपने फैन्स तक पहुंचा रहे हैं। शिखर धवन ने अपने बेटे जोरावर के साथ एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शिखर धवन बेटे जोरावर के साथ बॉक्सिंग करते हुए नजर आ रहे हैं।

शिखर धवन ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है- मेरे बेटे के साथ मॉर्निंग सेशन। कोरोना वायरस की वजह से दुनियाभर के क्रिकेट टूर्नामेंट स्थगित या रद्द कर दिए गए हैं। ऐसे में क्रिकेटर अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। 

37 साल के जेम्स एंडरसन बोले- कोरोना वायरस नहीं खत्म कर सकता मेरा करियर

कोरोना वायरस की वजह से सभी क्रिकेटर घर बैठने पर मजबूर हैं। ऐसे में खुद को फिट रखने के लिए ये खिलाड़ी कोई ना एक्टिविटी कर रहे हैं। इसी कड़ी में शिखर धवन ने यह वीडियो शेयर किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Morning session with my boy 🥊

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

इससे पहले शिखर धवन ने घर के काम करते हुए एक मजेदार वीडियो भी शेयर किया था। कोरोनावायरस संक्रमण के चलते सोशल डिस्टैंसिंग के तहत कोई भी घर से बाहर नहीं निकल रहा है, ऐसे में धवन वीडियो में घर के कपड़े धोते और बाथरूम साफ करते नजर आए हैं।

सचिन-गांगुली नहीं, वीरेंद्र सहवाग ने इन दो खिलाड़ियों को चुना अपना क्वारन्टाइन पार्टनर

इस वीडियो में वो अपनी पत्नी आयशा धवन ने फटकार खाते हुए भी नजर आ रहे हैं। शिखर धवन के इस वीडियो पर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने भी कमेंट किया था।

इसके साथ ही भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने सभी नागरिकों से अपील करते हुए कहा है कि वह कोरोना वायरस के लिए बनाए गए प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष में मदद करें और कोरोना वायरस से लड़ाई में मदद करें। 

शिखर धवन ने अपने ऑफिशियल टि्वटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में धवन ने देश के नागरिकों से अपील करते हुए कहा है, “मुझे पूरा यकीन है कि आप लोग घर पर हैं और सरकार के आदेश का पालन कर रहे हैं। मुझे आप लोगों से यही अपील करनी थी कि आगे बढ़ें और सरकार के कोष में दान दें।''

उन्होंने आगे कहा, ''प्रधानमंत्री राहत कोष है, हर राज्य सरकार के अपने कोष हैं। मुझे ऐसा लगता है कि हमें इस वक्त एक साथ मिलकर काम करना चाहिए और जिससे जितना बने योगदान देना चाहिए ताकि इंसानियत के तौर पर हम अपने देश को इससे बचा सकें।”

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें