फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटशिखर धवन की बांसुरी की धुन पर पृथ्वी शॉ ने गाया- 'ये शाम मस्तानी, मदहोश किए जाए... देखें- VIDEO

शिखर धवन की बांसुरी की धुन पर पृथ्वी शॉ ने गाया- 'ये शाम मस्तानी, मदहोश किए जाए... देखें- VIDEO

श्रीलंका दौरे पर 18 जुलाई से होने वाली लिमिटेड ओवरों की सीरीज से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी मैदान के अंदर जमकर पसीना बहा रहे हैं। इस दौरे के लिए टीम के कप्तान बनाए गए भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन...

शिखर धवन की बांसुरी की धुन पर पृथ्वी शॉ ने गाया- 'ये शाम मस्तानी, मदहोश किए जाए... देखें- VIDEO
Ezaz Ahmad लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली Thu, 15 Jul 2021 10:07 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

श्रीलंका दौरे पर 18 जुलाई से होने वाली लिमिटेड ओवरों की सीरीज से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी मैदान के अंदर जमकर पसीना बहा रहे हैं। इस दौरे के लिए टीम के कप्तान बनाए गए भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन मैदान के अंदर और बाहर खिलाड़ियों का प्रेरित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। धवन गुरुवार को दिल्ली कैपिटल्स के अपने टीम साथी पृथ्वी शॉ के साथ मस्ती करते नजर आए। 'गब्बर' के नाम मशहूर धवन ने अपने इंस्टग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बांसुरी बजाते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान शॉ उनके पीछे काली टी शर्ट और काली टोपी में बांसुरी की धुन पर ' ये शाम मस्तानी, मदहोश किए जाए' गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं। 

धवन ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'थर्सडे ट्यून्स, हमारे इन-हाउस सुपरस्टार गायक पृथ्वी शॉ।' उन्होंने अपनी इस पोस्ट को शॉ को भी टैग किया है। वीडियो में पृथ्वी अपने साथी धवन की बासुंरी की धुन पर फिल्म 'कटी पंतग' का गाना 'ये शाम मस्तानी, मदहोश किए जाए..' गाना गाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

धवन की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने अपना ट्रेनिंग जारी रखे हुई है। टीम के खिला​ड़ियों ने गुरुवार शाम को लाइट्स के अंदर पहली बार प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें टीम के खिलाड़ी लाइट्स के अंदर प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बीसीसीआई ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, ' लाइट्स के अंदर हमारी पहली प्रैक्टिस सेशन की शुरुआत। टीम इंडिया। भारत बनाम श्रीलंका।'


 
फोटो के अंदर श्रीलंका दौरे के लिए टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ खिलाड़ियों के साथ बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं। द्रविड़ को इस दौरे के लिए टीम का कोच बनाया गया है। वहीं, धवन का बतौर कप्तान यह पहला विदेशी दौरा है।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper