फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटएमएस धोनी-विराट कोहली में से कौन है शिखर धवन का फेवरेट कप्तान, रोहित शर्मा को बताया बेस्ट बैटिंग पार्टनर

एमएस धोनी-विराट कोहली में से कौन है शिखर धवन का फेवरेट कप्तान, रोहित शर्मा को बताया बेस्ट बैटिंग पार्टनर

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने 2019 आईपीएल से पहले सनराइजर्स हैदराबाद का साथ छोड़ दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़ने पर खुलकर बात की है। उन्होंने भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान के साथ...

एमएस धोनी-विराट कोहली में से कौन है शिखर धवन का फेवरेट कप्तान, रोहित शर्मा को बताया बेस्ट बैटिंग पार्टनर
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 14 May 2020 05:34 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने 2019 आईपीएल से पहले सनराइजर्स हैदराबाद का साथ छोड़ दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़ने पर खुलकर बात की है। उन्होंने भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान के साथ इंस्टाग्राम पर कई और चीजों पर भी बात की। इरफान ने धवन से कुछ रेपिड फायर सवाल पूछे। इरफान ने धवन से उनके पसंदीदा बल्लेबाजी साझेदार और कप्तान के बारे में पूछा। धवन ने इन सवालों का जवाब देते हुए कहा कि सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजी साझेदार रोहित शर्मा। मैंने अभी तक विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेला है और मैं धोनी भाई को चुनूंगा।

आईपीएल में दिल्ली टीम के साथ जुड़ने पर धवन को हुई थी घबराहट

उन्होंने कहा कि मेरे लिए यह बड़ी चुनौती थी। मैं थोड़ा घबराया हुआ था क्योंकि मैं एक नई टीम में जा रहा था। मैं सनराइजर्स हैदराबाद में आठ साल से था और उनके शीर्ष खिलाड़ियों में भी शामिल था। मैंने उस टीम के साथ कई आईपीएल में कुल मिलाकर 500 से ज्यादा रन किए। बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने कहा कि इसलिए दिल्ली जैसी टीम के साथ जाना, जो अंकतालिका में नीचे रहती है, मेरे लिए बड़ी चुनौती था। मेरे शीर्ष स्तर पर खेलने के अनुभव ने मेरी काफी मदद की। अनुभव इंसान को सही समाधान खोजने में मदद करता है।

चहल या वॉर्नर, कौन है बेहतर टिकटॉकर? जाने शिखर धवन का जवाब

धवन ने चुनौती को अवसर में बदला

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि मुझे उस बदलाव की जरूरत थी। मुझे सपोर्ट स्टाफ पंसद आया और वो युवा टीम भी। मुझे लगता है कि उस टीम में मैं उस समय सबसे सीनियर था। अगर कोरोना वायरस के कारण स्थिति बिगड़ी नहीं होती तो धवन इस समय दिल्ली कैपिटल्स से आईपीएल खेल रहे होते। धवन ने कहा कि 8 साल तक खेलने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलना मेरे लिए बड़ी चुनौती थी, लेकिन मैंने इस असवर को देखा कि मुझे नई टीम के लिए परफॉर्म करना है।

सीनियर पेसर्स को कॉन्ट्रैक्ट से हटाने के फैसले को मिसबाह ने बताया सही


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें