DA Image
2 जुलाई, 2020|11:13|IST

अगली स्टोरी

मुरली विजय के साथ केमिस्ट्री पर बोले शिखर धवन, वह मेरी पत्नी की तरह है

धवन ने मुरली विजय के साथ अपनी केमिस्ट्री को लेकर बात की। इस दौरान धवन ने खुलासा किया कि वह तमिलनाडु के इस बल्लेबाज को बताना चाहते हैं कि वह उनकी पत्नी की तरह व्यवहार करते हैं।

shikhar dhawan  murali vijay  afp

मुरली विजय और शिखर धवन ने कुछ टेस्ट मैचों में एक साथ भारत के लिए ओपनिंग की है। खराब फॉर्म और चोटों के कारण खेल के सबसे लंबे प्रारूप से दरकिनार किए जाने से पहले दोनों ने सफेद गेंद से बल्लेबाजी क्रम के शीर्ष पर एक शानदार साझेदारी बनाई थी। विजय और धवन ने काफी समय से भारत के लिए एक साथ नहीं खेला है, लेकिन इससे उनकी दोस्ती प्रभावित नहीं हुई है, जो पिछले कुछ सालों में हुई है।

कोरोना वायरस की वजह से सभी क्रिकेट गतिविधियों पर ब्रेक लगा हुआ है। आईपीएल 2020 अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया जा चुका है। इसी साल अक्टूबर में होने वाले आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप पर भी खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान क्रिकेटर परिवार के साथ घर में वक्त बिता रहे हैं, लेकिन इसके साथ ही क्रिकेटर्स सोशल मीडिया के जरिये भी एक-दूसरे के साथ जुड़े हुए हैं। इन दिनों इंस्टाग्राम लाइव चैट सेशन का काफी ट्रेंड चल रहा है। इस दौरान एक क्रिकेटर जर्नलिस्ट और साथी खिलाड़ियों के साथ मजेदार इंटरव्यू कर रहे हैं। इसी कड़ी में रविचंद्रन के नए चैट शो 'फ्रीव्लिंग' में शिखर धवन पहुंचे और कई मजेदार बातें शेयर कीं।

जसप्रीत बुमराह का सामना करना चाहता है यह पाकिस्तानी बल्लेबाज

पिच की बहस का असर कभी दोस्ती पर नहीं आया
इंस्टाग्राम लाइव चैट शो में बाएं हाथ के ओपनर ने मुरली विजय के साथ अपनी केमिस्ट्री को लेकर बात की। इस दौरान धवन ने खुलासा किया कि वह तमिलनाडु के इस बल्लेबाज को बताना चाहते हैं कि वह उनकी पत्नी की तरह व्यवहार करते हैं। धवन ने कहा कि वह और विजय के बीच बल्लेबाजी के दौरान पिच पर कई बार बहुत हो चुकी है, लेकिन वह जल्दी और आसानी से इसे निपटा भी लेते थे। उन्होंने कहा कि इस बहस का असर उन्होंने कभी भी अपनी दोस्ती पर नहीं आने दिया। 

मैं एक बिंदास' किरदार हूं
शिखर धवन ने कहा, ''वह फील्ड के बाहर और अंदर दोनों ही जगह बेहद प्यारा शख्स है। मैं उन्हें बहुत करीब से जानता हूं। वह एक खूबसूरत आत्मा है। हर चीज के लिए वह 'ऐसा नहीं', 'वैसा नहीं' जैसा है। मैं एक बिंदास' किरदार हूं।''

युवराज सिंह के 'धोनी के फेवरेट खिलाड़ी' वाले कमेंट का सुरेश रैना ने दिया जवाब

'मैं उनसे कहूंगा कि तुम मेरी पत्नी की तरह हो'
उन्होंने आगे कहा, ''मैं उनसे कहूंगा कि तुम मेरी पत्नी की तरह हो। कभी-कभी, जब हम एक रन नहीं लेते हैं तो हमारे बीच बहस हो जाती थी, लेकिन यह जल्द ही हल भी हो जाता था। और उसे समझना बहुत मुश्किल है। आपको उसे समझने के लिए एक शांत दिमाग और धैर्य रखने की आवश्यकता है, लेकिन वह एक प्यारा शख्स है। मुझे उनके साथ ओपनिंग करना पसंद हैं।  हमने देश के लिए काफी अच्छा किया है। हम अब भी काफी अच्छे दोस्त हैं। बेशक, मैं उनके साथ समय बिताने और उनके साथ खूब हंसने के बारे में सोच रहा हूं।''

बता दें कि शिखर धवन और मुरली विजय ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 289 रनों की यादगार साझेदारी की थी। यह धवन का टेस्ट डेब्यू मैच था। इस मैच में शिखर धवन ने 187 और मुरली विजय ने 153 रनों की पारी खेली थी। इन दोनों की इस शानदार पारी के दम पर धोनी की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को मोहाली में 6 विकेट से मात दी थी। विजय-धवन ने भारत के लिए एक सात 24 टेस्ट मैचों में बतौर ओपनर साझेदारी की है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shikhar Dhawan on his chemistry with Murali Vijay says i tell him you are like my wife