DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: शिखर धवन ने इस पाक खिलाड़ी को बताया अपना फेवरेट गेंदबाज

Shikhar Dhawan (REUTERS)

एक तरफ टीम इंडिया विराट कोहली के नेतृत्व में ऑस्ट्रेलिया से 5 वनडे मैचों (India vs Australia) की सीरीज खेल रही है। वहीं, दूसरी तरफ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) की तैयारियां पूरे जोरों पर हैं। आईपीएल की 8 टीमों के उपलब्ध खिलाड़ियों ने ट्रेनिंग कैंप शुरू कर दिए हैं। सोशल मीडिया पर भी आईपीएल टीमें अपने-अपने अंदाज में प्रमोशन करती नजर आ रही हैं। 

इसी कड़ी में दिल्ली कैपिटल्स (दिल्ली डेयरडेविल्स) ने भी टि्वटर पर शिखर धवन का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शिखर धवन दिल्ली टीम से जुड़ने के एक्सपीरियेंस को शेयर कर रहे हैं। इसके साथ ही शिखर धवन ने रैपिड फायर में कुछ मजेदार सवालों के जवाब भी दिए।

शिखर धवन के बल्ले से क्यों नहीं निकल रहे रन? एक्सपर्ट्स ने बताई वजह

इसमें एक सवाल था कि अगर शिखर धवन एक्टर होते तो किस तरह का रोल करना चाहते। इस पर धवन ने कहा, कि वह राउडी राठौड़ का रोल करना चाहते। इस रैपिड फायर में दिल्ली में हैंग आउट के लिए पसंदीदा जगह से लेकर पसंदीदा गेंदबाज तक उन्होंने सवालों के जवाब दिए। 

इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि उन्हें ऑल टाइम गेंदबाज कौन सा पसंद है तो उनका जवाब था- शोएब अख्तर।

बता दें कि शिखर धवन लंबे समय तक सनराइजर्स हैदराबाद के साथ जुड़े हुए थे, लेकिन 2019 में दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें नीलामी में खरीद लिया है। शिखर धवन ने भी दिल्ली से जुड़ने पर खुशी जताई है। उनका कहना है कि दिल्ली से जुड़ना उनके लिए 'घर वापसी' जैसा है।

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) का आगाज 23 मार्च से होने जा रहा है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने आईपीएल के शुरुआती 17 मैचों का शेड्यूल जारी कर दिया है। बीसीसीआई ने पहले 17 मैचों को 8 वेन्यू के साथ हरी झंडी दे दी है। दिल्ली इसमें से तीन मैचों की मेजबाजी करेगा। 

IND vs AUS, 3rd ODI: रांची में कुछ ऐसी हो सकता है भारत का प्लेइंग XI

ओपनिंग मैच चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। सभी टीमों को दिल्ली कैपिटल्स के साथ 4 और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 5 मैच खेलेगी। सभी टीमों को दो मैच अपने होम ग्राउंड और दो मैच बाहर खेलने होंगे। दिल्ली 3 मैच अपने घर में खेलेगी और आरसीबी तीन मैच घर से बाहर खेलेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:shikhar dhawan names this pakistani bowler as his all time favourite watch video