DA Image
21 जनवरी, 2020|11:03|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IND A vs SA A: शिखर धवन इंडिया-ए टीम में,​ विजय शंकर चोटिल

सलामी बल्लेबाज शिखर धवन दक्षिण अफ्रीका-ए के साथ जारी पांच मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी दो मैचों के लिए इंडिया-ए टीम में शामिल किए गए हैं।

shikhar-dhawan jpg

सलामी बल्लेबाज शिखर धवन दक्षिण अफ्रीका-ए के साथ जारी पांच मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी दो मैचों के लिए इंडिया-ए टीम में शामिल किए गए हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शुक्रवार को एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी। इंडिया-ए इस समय सीरीज में 1-0 से आगे है। दोनों टीमों के बचे बाकी चार मैच 31 अगस्त, 2, 4 और 6 सितंबर को खेले जाएंगे।

Read Also: गौतम गंभीर ने बताया- कैसे और अधिक रोचक बनेगा टेस्ट क्रिकेट

दो अनाधिकारिक टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेली जाएगी
इसके बाद दो अनाधिकारिक टेस्ट मैचों की सीरीज शुरू होगी। बीसीसीआई ने बयान में कहा, 'अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने शिखर धवन को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली जा रही सीरीज के चौथे और पांचवें वनडे मैचों के लिए इंडिया-ए टीम में शामिल किया है।' बयान में साथ ही बताया गया है कि हरफनमौला खिलाड़ी विजय शंकर बाहर हो गए हैं। बयान के मुताबिक, 'शंकर अंगूठे में चोट के कारण सीरीज से बाहर हो गए हैं।'

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shikhar Dhawan inducted in India A Team for rest of four unofficial ODIs against South Africa A