फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटशिखर धवन ने चहल को किया बुरी तरह से ट्रोल, बोले- तेरी नई-नई सगाई हुई है, तू संभल के चल

शिखर धवन ने चहल को किया बुरी तरह से ट्रोल, बोले- तेरी नई-नई सगाई हुई है, तू संभल के चल

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) इस साल 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच यूएई में खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट के लिए सभी टीमें यूएई पहुंच चुकी हैं। टीमों का जरूरी क्वारंटाइन अब खत्म होने वाला है। इसके साथ...

शिखर धवन ने चहल को किया बुरी तरह से ट्रोल, बोले- तेरी नई-नई सगाई हुई है, तू संभल के चल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 27 Aug 2020 01:53 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) इस साल 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच यूएई में खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट के लिए सभी टीमें यूएई पहुंच चुकी हैं। टीमों का जरूरी क्वारंटाइन अब खत्म होने वाला है। इसके साथ ही टीमें मैदान पर अपनी ट्रेनिंग शुरू करेंगी। इस बीच खिलाड़ी दुबई में अपने होटल के कमरों में वक्त बिता रहे हैं। खिलाड़ी होटल के कमरों से अपनी, कमरे के बाहर के नजारे और अपने वर्कआउट की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं। इस बीच दिल्ली कैपिटल्स के विस्फोटक बल्लेबाज शिखर धवन ने भी अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिस पर कुलदीप यादव, युजवेंद्र और 'गब्बर' के बीच मजेदार ट्रोलिंग हुई।

शिखर धवन ने मंगलवार (25 अगस्त) को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में धवन दुबई में अपने होटल के कमरे से ही धूप का मजा ले रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए भारतीय ओपनिंग बल्लेबाज ने लिखा- सनी दुबई मुस्कान लाते हुए।

क्रिकेट जगत ने दी विराट और अनुष्का को बधाई, जानिए किसने क्या कहा

शिखर धवन की इस तस्वीर पर कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल ने मजेदार कमेंट किए। इसके बाद शिखर धवन इस बातचीत में आए और युजवेंद्र चहल को ट्रोल कर दिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sunny Dubai bringing out the smiles 🌞

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

शिखर धवन के फोटो शेयर करने के बाद सबसे पहले कुलदीप यादव ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा- बाल बढ़ गए हैं अब तो... । इस पर युजवेंद्र चहल ने कुलदीप को जवाब देते हुए लिखा- 
भाभी ऑस्ट्रेलिया में हैं ब्रो तो अभी नो पिटाई... तो बाल आ गए... समझ रहो हो ना समझ रहे हो ना।

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स से जुड़े कोच रिकी पोंटिंग, ऐसे हुआ स्वागत

इन दोनों की इस बातचीत पर शिखर धवन ने युजवेंद्र चहल को उनकी सगाई को लेकर ट्रोल किया। शिखर धवन ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा- बाबा हम तो पुराने चावल हो गए हैं। तू अभी नया ही अंगेज्ड हुआ है, तू संभल के चल कहीं आगे वाले बड़े दांत और बाहर ना आ जाएं, समझ गए ना। 

shikhar dhawan instagram

बताते चले कि चहल ने इसी महीने की शुरुआत में धनश्री वर्मा के साथ सगाई की हैं। उन्होंने धनश्री के साथ अपने रोका सेरेमनी की तस्वीर शेयर की इस बात की जानकारी दी थी। आईपीएल 2020 में युजवेंद्र चहल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी), कुलदीप यादव कोलकाता नाइटराइजर्स (केकेआर) और शिखर धवन दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें