DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शिखर धवन हुए गोल्डन डक, फैन्स ने करण जौहर से की ये अपील

रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत करने आए शिखर धवन बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए।

Shikhar Dhawan.(AP)

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे पहले वनडे मैच में टीम इंडिया की शुरुआत बेहद खराब रही। सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) में खेले जा रहे पहले वनडे मैच में 4 रनों के कुल स्कोर पर भारत ने अपने 3 बड़े विकेट गंवा दिए। शिखर धवन, कप्तान विराट कोहली और अंबाती रायडू आउट होकर पवेलियन लौट चुके हैं। 

रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत करने आए शिखर धवन बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। जेसन बेहरनडॉर्फ ने भारत को पहला झटका दिया। उन्होंने धवन को एलबीडब्ल्यू किया। धवन गोल्डन डक हुए। 

VIDEO: शिखर धवन ने भांगड़ा मूव्स से जीता फैन्स का दिल

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे में गोल्डन डक होने के बाद सोशल मीडिया पर शिखर धवन का जमकर मजाक बनाया जा रहा है और उन्हें खरी-खोटी सुनाई जा रही है। 

इसके साथ ही कुछ यूजर्स सोशल मीडिाया पर करण जौहर से शिखर धवन को 'कॉफी विद करण' में बुलाने की भी अपील कर रहे हैं। 

इससे पहले पीटर हैंड्सकॉम्ब की तेजतर्रार पारी के अलावा उस्मान ख्वाजा और शॉन मार्श के अर्धशतक की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने पहले वनडे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में भारत के खिलाफ पांच विकेट पर 288 रन बनाए। हैंड्सकॉम्ब ने 61 गेंद में छह चौकों और दो छक्कों की मदद से 73 रन की पारी खेलने के अलावा मार्कस स्टोइनिस (43 गेंद में नाबाद 47, दो छक्के, दो चौके) के साथ पांचवें विकेट के लिए 68 रन की साझेदारी भी की। ख्वाजा ने 59 जबकि शॉन मार्श ने 54 रन की पारी खेली। दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 92 रन जोड़े। 

हैंड्सकॉम्ब और स्टोइनिस की तेजतर्रार पारियों से टीम अंतिम सात ओवर में 80 रन जोड़कर 300 रन के करीब पहुंचने में सफल रही। भारत की ओवर से कुलदीप यादव ने 54 जबकि भुवनेश्वर कुमार ने 66 रन देकर दो विकेट चटकाए। रवींद्र जडेजा ने 48 रन देकर एक विकेट हासिल किया। मोहम्मद शमी ने 10 ओवर में सिर्फ 46 रन खर्च किए लेकिन उन्हें कोई विकेट नहीं मिला।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Shikhar Dhawan got trolled after golden Duck in Sydney ODI