फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटशिखर धवन को जिम्बाब्वे में मिली 'लव बाइट'! फोटो शेयर कर फैंस से पूछा और किसे चाहिए?

शिखर धवन को जिम्बाब्वे में मिली 'लव बाइट'! फोटो शेयर कर फैंस से पूछा और किसे चाहिए?

जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले के दौरान एक गेंद धवन की कलाई के ऊपर लगी थी जिस वजह से उनके हाथ में सूजन आ गई। अपने हाथ की तस्वीर साझा करते हुए धवन ने लिखा 'किसे बॉल की ऐसी लव बाइट चाहिए?'

शिखर धवन को जिम्बाब्वे में मिली 'लव बाइट'! फोटो शेयर कर फैंस से पूछा और किसे चाहिए?
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 19 Aug 2022 01:16 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को जिम्बाब्वे दौरे पर लव 'लव बाइट' मिली है जिसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपने फैंस को दी है। पहले वनडे में टीम इंडिया ने 10 विकेट से जीत दर्ज कर दौरे का आगाज धमाकेदार अंदाज में किया। इस जीत के साथ भारत सीरीज में 1-0 से आगे चल रहा है। हरारे में खेले गए इस मुकाबले में जिम्बाब्वे ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने 190 रनों का लक्ष्य रखा था जिसे भारत ने शिखर धवन और शुभमन गिल के अर्धशतकों की मदद से बिना कोई विकेट खोए आसानी से हासिल कर लिया।

स्टुअर्ट ब्रॉड ने लॉर्ड्स में पूरा किया शतक, जेम्स एंडरसन और मुथैया मुरलीधरन जैसे दिग्गजों की लिस्ट में हुए शामिल

मैच के बाद धवन ने अपनी फेसबुक स्टोरी पर इस लव बाइट की तस्वीर साझा की है। दरअसल, मुकाबले के दौरान एक गेंद धवन की कलाई के ऊपर लगी थी जिस वजह से उनके हाथ में सूजन आ गई। अपने हाथ की तस्वीर साझा करते हुए धवन ने लिखा 'किसे बॉल की ऐसी लव बाइट चाहिए?'

बात मुकाबले की करें तो गुरुवार को हरारे स्पोर्ट्स क्लब में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी जिम्बाब्वे की टीम भारत के खिलाफ पहले वनडे मैच में 189 रन पर सिमट गई। इसके जवाब में भारत ने धवन और गिल के बीच हुई शतकीय साझेदारी की बदौलत 10 विकेट से मैच अपने नाम किया है। 

IND vs ZIM: राष्ट्रगान के बीच ईशान किशन पर मधुमक्खी का हमला, रिऐक्शन वायरल- Video

शिखर धवन और शुभमन गिल ने बिना किसी परेशानी के भारत को पहले वनडे मैच में जीत दिलाई। शिखर धवन ने 113 गेंदों में 81 रन बनाए, जबकि शुभमन गिल ने 72 गेंदों में दमदार 82 रन की पारी खेली। 

इससे पहले तेज गेंदबाज दीपक चाहर की अगुवाई में गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन से भारत ने जिम्बाब्वे को 189 रन पर ढेर कर दिया। चोटिल होने के कारण लगभग छह महीने बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहे चाहर ने 27 रन देकर तीन विकेट चटकाते हुए मेजबान टीम के शीर्ष क्रम को ध्वस्त किया। अक्षर पटेल (24 रन पर तीन विकेट) और प्रसिद्ध कृष्णा (50 रन पर तीन विकेट) ने भी तीन-तीन विकेट लिए जिससे जिंबाब्वे की टीम 40.3 ओवर में ही ढेर हो गई। 

epaper