अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

SAvIND: धवन हुए फिट, इस बीमार खिलाड़ी को 48 घंटे में तैयार करेगी मेडिकल टीम

धवन हुए फिट, जडेजा ने बढ़ायी परेशानी
धवन हुए फिट, जडेजा ने बढ़ायी परेशानी

दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच 5 जनवरी से केपटाउन में खेला जायेगा। इस सीरीज से पहले टीम के ओपनर खिलाड़ी शिखर धवन चोटिल हो गए थे। कयास लगाया जा रहा था कि वो पहले टेस्ट मैच में नहीं खेलेंगे।

लेकिन अब बीसीसीआई ने प्रेस रिलीज जारी करके सूचना दी है कि धवन पूरी तरह फिट हैं और वो चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे। लेकिन भारतीय टीम के लिए एक बुरी खबर यह है कि ऑलराउंडर खिलाड़ी रविन्द्र जडेजा बीमार हो गये हैं।

T20I: मुनरो की ताबड़तोड़ सेंचुरी, गेल और रोहित का तोड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड

केपटाउन में 5 जनवरी को पहला टेस्ट मैच खेला जाना है। इसके लिए विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया जमकर अभ्यास कर रही है। इस अभ्यास के दौरान धवन चोटिल हो गये थे। उनके चोटिल होने के बाद संशय बना था कि वो पहले टेस्ट मैच में खेलेंगे या नहीं।

लेकिन बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर प्रेस रिलीज ट्वीट की है। इसमें उन्होंने जानकारी दी है कि धवन टेस्ट सीरीज में खेलने के लिए पूरी तरह फिट हैं और चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे। 

अगली स्लाइड में पढ़ें : जडेजा को 48 घंटे में तैयार करेगी बीसीसीआई की मेडिकल टीम, जानें टेस्ट सीरीज की पूरी टीम
 

जडेजा की तबियत 48 घंटे में हो सकती है ठीक
जडेजा की तबियत 48 घंटे में हो सकती है ठीक

टीम के दिग्गज ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा पिछले दो दिनों से वायरल फीवर से जूझ रहे हैं। हालांकि बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनका ध्यान रख रही है। बीसीसीआई ने प्रेस रिलीज में बताया, बीसीसीआई की मेडिकल टीम केपटाउन की लोकल मे़डिकल टीम के साथ मिलकर जडेजा की सेहत का ख्याल रख रही है। उम्मीद जतायी जा रही है कि वो अगले 48 घंटों में ठीक हो जायेंगे। जहां तक बात चयन की है तो इस पर 5 जनवरी की सुबह ही फैसला लिया जायेगा।

विराट ने शेयर की अनुष्का के साथ फोटो, लोगों ने किए ऐसे बकवास कमेंट्स

भारतीय टीम तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए - विराट कोहली (कप्तान), मुरली विजय, लोकेश राहुल, शिखर धवन, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उप कप्तान), रोहित शर्मा, रिध्दिमान साहा (विकेटकीपर), रविचन्द्नन अश्विन, रविन्द्र जडेजा, पार्थिव पटेल, हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, ईशांत शर्मा, उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Shikhar Dhawan fit first test match Ravindra Jadeja suffering from viral illness india vs south africa