फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटVIDEO: एयरपोर्ट पर शिखर ने किया भांगड़ा, फिर धौनी-विराट के लिए गाया गाना

VIDEO: एयरपोर्ट पर शिखर ने किया भांगड़ा, फिर धौनी-विराट के लिए गाया गाना

टीम इंडिया लगभग तीन महीने लंबे इंग्लैंड और आयरलैंड दौरे के लिए लंदन पहुंच चुकी है। यहां उसे सबसे पहले 27 और 29 जून को आयरलैंड के साथ दो टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है। इसके बाद 3 जुलाई से टीम इंडिया...

VIDEO: एयरपोर्ट पर शिखर ने किया भांगड़ा, फिर धौनी-विराट के लिए गाया गाना
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 24 Jun 2018 12:57 PM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया लगभग तीन महीने लंबे इंग्लैंड और आयरलैंड दौरे के लिए लंदन पहुंच चुकी है। यहां उसे सबसे पहले 27 और 29 जून को आयरलैंड के साथ दो टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है। इसके बाद 3 जुलाई से टीम इंडिया का इंग्लैंड दौरा शुरू होगा। इंग्लैंड दौरे पर जाने से पहले टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी मुंबई इंटरनेशल एयरपोर्ट पहुंचे, जहां फोटो सेशन, वीडियो शूट और सेल्फी का दौर चला। फिर सबने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल से इन तस्वीरों और वीडियोज को शेयर भी किया।

इस दौरान टीम इंडिया के 'गब्बर' यानी शिखर धवन का अलग ही अंदाज देखने को मिला। शिखर एयरपोर्ट पर भांगड़ा करते हुए पहुंचे। फिर प्लेन के अंदर उन्होंने गाना भी गाया। उनका यह गाना टीम इंडिया के दो अनमोल रत्नों महेंद्र सिंह धौनी और विराट कोहली के लिए था। शिखर ने गुनगुनाया, 'मेरे दो अनमोल रतन, एक है राम तो दूजा है लखन' इसके बाद अपने फोन का कैमरा बारी-बारी से पहले महेंद्र सिंह धौनी फिर विराट की तरफ कर दिया। इस दौरान महेंद्र सिंह धौनी सिर्फ मुस्कुरा रहे थे, तो वहीं विराट ने विक्ट्री का साइन बनाया।

 

सचिन के बाद विराट ने भी कहा- गेंदबाजों के खिलाफ क्रूरता है ICC का फैसला

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें