shikhar dhawan epic fun with yuzvendra chahal and khaleel ahmed on akshay kumar character bala ke side effects housefull 4 watch video - VIDEO: जब शिखर धवन बने 'Bala' तो खलील-चहल ने इस तरह लिए उनसे मजे DA Image
23 नवंबर, 2019|2:32|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: जब शिखर धवन बने 'Bala' तो खलील-चहल ने इस तरह लिए उनसे मजे

shikhar dhawan bala ke side efffects

भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ राजकोट में टी20 सीरीज के दूसरे मैच में बांग्लादेश को आसानी से पीटते हुए सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है। शिखर धवन और रोहित शर्मा की दमदार ओपनिंग साझेदारी के दम पर भारत ने एकतरफा अंदाज में जीत दर्ज की है। भारत की जीत के बाद शिखर धवन ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें भारतीय फैन्स जीत का जश्न मनाते हुए दिख रहे थे। 

ट्विटर पर भारतीय फैन्स का ऐसा प्यार देखकर शिखर धवन काफी खुश हैं और फैन्स को सपोर्ट करने के लिए थैंक्यू कहा है साथ ही रोहित शर्मा को उनकी शानदार पारी के लिए बधाई भी दी। इसके अलावा शिखर धवन ने एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें वे साथी खिलाड़ी युजवेंद्र चहल और खलील अहमद के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इसमें शिखर धवन अक्षय कुमार की हाल ही रिलीज हुई हाउसफुल-4 फिल्म में उनके द्वारा निभाए गए 'बाला' के किरदार की नकल करते नजर आ रहे हैं।

रोहित शर्मा ने बनाया छक्कों का ऐसा रिकॉर्ड जो आज तक कोई नहीं बना पाया

इसमें खलील अहमद शिखर धवन से पूछते हैं कि, 'वो रोहित भाई ने जो नए ग्लव्स दिए थे, वो कहां रखे है।' शिखर धवन जबाव देने वाले ही होते हैं तभी साथ में खड़े युजवेंद्र चहल उनके कान के पास घंटी बजा देते हैं। घंटे बजते ही धवन सब कुछ भूल जाते हैं। इसके बाद खलील अहमद कुछ और सवाल पूछने लग जाते हैं। चहल एक बार फिर घंटी बजा देते हैं। तीनों खिलाड़ियों की यह मस्ती का वीडियो आपको हंसने पर मजबूर कर देगा।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bala ke side effects 😂 @akshaykumar @khaleelahmed13 @yuzi_chahal23

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:shikhar dhawan epic fun with yuzvendra chahal and khaleel ahmed on akshay kumar character bala ke side effects housefull 4 watch video