DA Image
10 अप्रैल, 2020|11:31|IST

अगली स्टोरी

शिखर धवन NCA में 'देसी ब्वॉयज' के साथ कुछ ऐसे कर रहे ट्रेनिंग- VIDEO

shikhar dhawan instagram

टीम इंडिया के ओपनर शिखर धवन चोटिल होने के बाद राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) में ट्रेनिंग कर रहे हैं। एनसीए में शिखर धवन काफी एन्ज्वॉय भी कर रह हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी ट्रेनिंग की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। शिखर धवन की मस्ती के ये वीडियोज उनके फैन्स को भी काफी पसंद आते हैं। अब शिखर धवन ने एनसीए से खलील अहमद और कुलदीप यादव के साथ एक नया वीडियो शेयर किया है।

शिखर धवन ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से शेयर किया है। इस वीडियो में शिखर धवन के साथ चाइनामैन कुलदीप यादव और पेसर खलील अहमद भी नजर आ रहे हैं।

जब बच्चों के लिए विकेटकीपर बना कुत्ता, VIDEO हो गया वायरल

धवन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है- द देसी ब्वॉयज... वर्किंग आउट और डांस एक खूबसूरत अहसास है। इसमें बहुत मजा आता है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि धवन के साथ कुलदीप यादव और खलील अहमद भी वर्कआउट को काफी एन्ज्वॉय कर रहे हैं।

वहीं, दूसरी तरफ बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) को एशिया एकादश टीम के लिए कप्तान विराट कोहली, शिखर धवन, मोहम्मद शमी और कुलदीप यादव के नाम भेजे हैं। बांग्लादेश अपने संस्थापक शेख मुजीबर रहमान की 100वीं वर्षगांठ पर एशिया एकादश और विश्व एकादश के बीच ढाका में शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में दो टी-20 मैच करा रही है जो 18 और 21 मार्च को खेले जाएंगे। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shikhar Dhawan enjoys fun time with desi boys Khaleel Ahmed and Kuldeep Yadav watch video