DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvsAUS: सीरीज से पहले रोहित-धवन ऐसे कर रहे तैयारी, देखें- VIDEO

India vs Australia: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में कुछ ही दिन बाकी हैं। ऐसे में शिखर धवन ने जिम में पसीना बहाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है।

Rohit Sharma, Shikhar Dhawan (AFP)

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच सीरीज का आगाज 24 फरवरी से होना है। इस सीरीज में 2 टी-20 और 5 वनडे मैच खेले जाने जाने है। इस सीरीज को वर्ल्ड कप (ICC World Cup 2019) की तैयारियों से जोड़ कर देखा जा रहा है, क्योंकि दोनों देशों के बीच विश्व कप से पहले यह आखिरी सीरीज है। हाल ही में ऑस्ट्रेलिया को उसकी धरती पर टेस्ट और वनडे सीरीज हराकर आने वाली टीम इंडिया ने इस सीरीज की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। इस कड़ी में टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा और शिखर धवन ने इंस्पिरेशनल पोस्ट भी शेयर की हैं। 

यदि आप इंस्टाग्राम पर टीम इंडिया के खिलाड़ियों की लेटेस्ट पोस्ट को देखें तो इसका पता चलता है कि क्रिकेट प्रेमियों के लिए भारत और ऑस्ट्रेलिया की सीरीज में खासा रोमांच देखने को मिल सकता है। ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) क्रिकेट फैन्स को आगामी सीरीज में शानदार मैचों का गवाह बनने के लिए प्रेरित करते दिखाई पड़ रहे हैं। 

India vs Australia: 5 रोमांचक टी-20 मैच, जिन्हें भूलना नहीं आसान

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में कुछ ही दिन बाकी हैं। ऐसे में शिखर धवन ने जिम में पसीना बहाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए धवन ने लिखा है- ''जीत की खातिर बस जुनून चाहिए, जिसमें उबाल हो वैसा खून चाहिए, ये आसमां भी आएगा जमीं पर बस इरादों में जीत की गूंज चाहिए।''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

वहीं, दूसरी तरफ 'हिटमैन' रोहित शर्मा ने चुनौतियों को स्वीकार करते हुए अपनी फोटो शेयर की है। रोहित और शिखर की पोस्ट में एक चीज कॉमन है कि दोनों आगामी सीरीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

2 मैचों की टी-20 सीरीज के बाद दोनों देशों के बीच 5 मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है। इसके बाद 30 मई से विश्व कप का आगाज होगा। भारतीय क्रिकेटर ऑस्ट्रेलिया को हराने के लिए आत्मविश्वस से लबरेज हैं। उधर, ऑस्ट्रेलिया भी भारत को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार है। 

कप्तान एरोन फिंच ने कुछ दिन पहले कहा था, हम पूरी तरह तैयार हैं और हमने विराट एंड कंपनी को हराने के लिए रणनीति बना ली है। दोनों देशों के खिलाड़ियों के बीच शब्दयुद्ध से यह तय है कि इस सीरीज में बैंटर और उत्साह देखने लायक होगा। दोनों टीमों के बीच पहला टी-20 विशाखापत्तनम में 24 फरवरी को खेला जाना है। दूसरा टी-20 बेंगलुरु में 27 फरवरी को खेला जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:shikhar dhawan and rohit sharma inspiring post ahead of india vs australia series watch video